Thursday , December 2 2021

पत्रकारों की पर्यटन यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे कैबिनेट मंत्री

उपजा की लखनऊ इकाई ने इस बार किया अयोध्‍या का रुख

लखनऊ।  यूपी जर्नलिस्‍ट एसोसिएशन (उपजा) की लखनऊ शाखा लखनऊ जर्नलिस्‍ट एसोसिएशन (एलजेए)  द्वारा पत्रकार और उनके परिवारीजनों के लिए अयोध्या की पर्यटन यात्रा का आयोजन शुक्रवार 21 सितम्‍बर को किया गया है। उत्‍तर प्रदेश सरकार के वस्‍त्र एवं लघु उद्योग विभाग के कैबिनेट मंत्री सत्‍यदेव पचौरी ने इस यात्रा के आयोजन पर बधाई दी है, वह इस यात्रा को हरी झंडी दिखाकर सुबह नगर निगम से रवाना करेंगे।

 

यात्रा सुबह 5:30 बजे लखनऊ के नगर निगम के पास से रवाना होगी। वापसी उसी दिन शाम को 8 बजे होगी। यात्रा के दौरान नाश्‍ता, खाने आदि की व्‍यवस्‍था एसोसिएशन द्वारा की गयी है। इसके लिए किसी प्रकार का शुल्‍क नहीं लिया जायेगा। सुबह की चाय, सुबह का स्वल्पाहार, दोपहर और रात्रि का भोजन भी उपलब्ध करवाया जाएगा। बसों और गाड़ियों के जरिए यात्रा अयोध्या के लिए प्रस्थान करेगी। यात्रा में करीब छह सौ लोगों के शामिल होने का अनुमान है।

 

यात्रा के सम्‍बन्‍ध में एसआर ग्रुप ऑफ इंस्‍टीट्यूशंस के चेयरमैन पवन सिंह चौहान द्वारा भी अपना विशेष योगदान दिया गया है। यात्रा की रवानगी के समय श्री चौहान भी उपस्थित रहेंगे तथा उससे पूर्व पत्रकार परिवारों का सम्‍मान करेंगे। आपको बता दें पिछले दिनों एसोसिएशन द्वारा पत्रकारों और उनके परिजनों के लिए नैमिषारण्‍य धाम की यात्रा का आयोजन कराया गया था।

 

यात्रा के प्रबंध में एसोसिएशन के अध्‍यक्ष भारत सिंह, उपाध्‍यक्ष अनुपम चौहान, मंत्री पद्माकर पाण्‍डेय, आशीष मौर्या, अनूप मिश्र, अजय वर्मा, अतुल मोहन सिंह आदि ने महत्‍वपूर्ण सहयोग दिया है।