Saturday , November 27 2021

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह स्‍वाइन फ्लू के शिकार, एम्‍स में भर्ती

बुधवार रात सांस लेने में तकलीफ, सीने में जकड़न के कारण कराया गया भर्ती

 

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह स्वाइन फ्लू के शिकार हो गये हैं। उन्हें इलाज के लिए बुधवार की रात को एम्स में भर्ती कराया गया है। इसकी जानकारी खुद अमित शाह ने अपने ट्विटर पर दी है। अपने ट्वीट में उन्‍होंने कहा है कि, “मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है. ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा.”

 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एम्स के सूत्रों के मुताबिक, भाजपा नेता को सीने में जकड़न और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह रात करीब नौ बजे अस्पताल पहुंचे थे और उन्हें पुराने निजी वार्ड में भर्ती किया गया है. उन्होंने बताया कि एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की निगरानी में डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है।

 

जैसे ही यह खबर मीडिया में आई, गृहमंत्री राजनाथ सिंह का भी एक ट्वीट सामने आया. सिंह ने लिखा, “अमितभाई, आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की मैं ईश्वर से कामना करता हूं.” उन्होंने यह भी लिखा, “अमित शाह जी से बात की जिन्हें स्वाइन फ्लू के चलते एम्स में भर्ती कराया गया है. उनका हालचाल जाना। उनके जल्द स्वस्थ होने की मैं ईश्वर से कामना करता हूं।”

 

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने लिखा, “भगवान से प्रार्थना है कि आप शीघ्र स्वस्थ व निरोग हों और आपका अनुभवी मार्गदर्शन लगातार मिलता रहे.” गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी ने लिखा, “हम ईश्वर से आपके  जल्द से जल्द स्वस्थ होने  की प्रार्थना करते है, ताकी आप की उर्जा और शक्ति से आप हमारे जैसे करोड़ों कार्यकर्ताओं को फ़िर से मार्गदर्शित करें।”