Saturday , September 21 2024

लोकबंधु चिकित्सालय में महिला डॉक्टर की तीमारदारों ने की पिटाई

-मरीज के साथ आयीं तीन-चार महिलाओं ने बाल खींचे, घसीटा, मुकदमा दर्ज

सेहत टाइम्स

लखनऊ। यहां के लोकबंधु अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात एक महिला डॉक्टर को मरीज के तीमारदारों ने बुरी तरह से पीटा। बताया जा रहा है कि तीमारदार महिलाओं ने ड्यूटी कर रहीं महिला डॉक्टर के बाल खींच कर उन्हें घसीटा तथा गालियां दीं। ये महिलाएं करीब 30 मिनट तक बवाल करती रहीं। इसके बाद महिलाएं बिना डिस्चार्ज कराए ही मरीज को वहां से उठा ले गईं।

गुरुवार 19 सितम्बर को हुई इस घटना के सम्बन्ध में 20 सितम्बर को मुकदमा दर्ज हुआ है। अस्पताल के निदेशक की ओर से स्थानीय कृष्णानगर थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। निदेशक ने अपनी तहरीर के साथ पीड़ित डॉक्टर द्वारा उनसे की गयी शिकायत का पत्र भी पुलिस को उपलब्ध कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार कानपुर रोड के एलडीए कॉलोनी सेक्टर- बी स्थित लोकबंधु अस्पताल में गुरुवार की शाम तेज पेट दर्द के कारण राजाजीपुरम के रहने वाले 65 वर्षीय राजेश टंडन उपचार के लिए पहुंचे। ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक मरीज को भर्ती कर इलाज कर रहे थे। बताया जाता है कि इसी दौरान मरीज के साथ आईं तीन-चार महिला तीमारदार किसी बात को लेकर भड़क गईं तथा इलाज कर रही जूनियर महिला चिकित्सक डॉ ज्योति कृष्णमूर्ति (जेआर डीआरपी) के संग अभद्रता करने लगी। मामला इस कदर बढ़ा कि महिला तीमारदार महिला चिकित्सक के बाल खींच कर पिटाई करने लगीं। मौके पर मौजूद अस्पताल कर्मियों ने बीच बचाव कर महिला चिकित्सक को बचाया।

इस दौरान मरीज के साथ आए तीमारदार अपने मरीज को बिना डिस्चार्ज कराए अपने साथ लेकर चले गए। महिला चिकित्सक ने मामले की सूचना अस्पताल के निदेशक सुरेश चंद्र को देते हुए लिखित शिकायत दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.