विधायक को देखने ट्रॉमा सेंटर पहुृंचे अखिलेश यादव

कुलपति प्रो एमएलबी भट्ट से विधायक अबरार अहमद का हालचाल लेते पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज 16 मई को किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्व विद्यालय के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती समाजवादी पार्टी के विधायक अबरार अहमद का हालचाल लेने पहुंचे।
यह जानकारी देते हुए केजीएमयू मीडिया सेल के फैकल्टी इंचार्ज डॉ नरसिंह वर्मा ने बताया कि इस मौके पर कुलपति प्रो एमएलबी भट्ट ने अखिलेश यादव का स्वागत किया। अखिलेश यादव ने विधायक अबरार अहमद के स्वास्थ्य के बारे में कुलपति से विस्तृत जानकारी ली। अबरार अहमद ट्रॉमा सेंटर की वेंटीलेटर यूनिट में भर्ती हैं।  अखिलेश यादव के साथ पार्टी के प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी एवं अन्य सपा कार्यकर्ता मौजूद थे, जबकि कुलपति के साथ मुख्य चिकित्सा अधीक्षक प्रो यूबी मिश्रा,  ट्रॉमा सेण्टर प्रभारी प्रो हैदर अब्बास, टीवीयू इंचार्ज प्रो जीपी सिंह, प्रो संदीप तिवारी, प्रो एसएन शंखवार आदि उपस्थित रहे।

…अखिलेश ने नहीं सुनी फरियादी की फ़रियाद

हुआ यूं जैसे ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ट्रॉमा सेंटर विधायक अबरार अहमद को देखने पहुंचे तो वहां चर्चा होने लगी कि मुख्यमंत्री जी आ गये.. . मुख्यमंत्री जी आ गये.. .। तभी कुछ तीमारदार अखिलेश की तरफ मिलने के लिए बढ़़े। इनमें से एक बीपी मिश्रा नाम के व्यक्ति को शिकायत थी कि उसके भाई को वेंटीलेटर नहीं मिल रहा है। हालांकि अखिलेश यादव ने उससे मुलाकात नहीं की, इसके बाद वहां मौजूद भीड़ नारेबाजी कर हंगामा करने लगी। आरोप था कि वीआईपी को देने के लिए सुविधाएं मौजूद हैं, आम आदमी के लिए नहीं। बाद में जब यह बात अधिकारियों तक पहुंची तो उस व्यक्ति के मरीज को वेंटीलेटर उपलब्ध करा दिया गया।