Friday , August 6 2021

युवराज सिंह लेने जा रहे हैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास !

बुलायी है प्रेस कॉन्‍फ्रेंस, इसी में घोषणा करने की उम्‍मीद

 

इंग्‍लैंड में चल रहे विश्‍व कप में रविवार को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ परचम लहराने वाली टीम इंडिया की लगातार दूसरी जीत के जश्‍न के बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक और खबर आने वाली है। अपने खेल और जिन्‍दादिली के चलते कैंसर को भी मात देने वाले भारतीय क्रिकेट के सितारे युवराज सिंह आज यानी सोमवार को क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारत के 2011 विश्व कप में नायक रहे युवराज सिंह के संन्यास लेने को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया है। उन्होंने सोमवार को साउथ मुंबई होटल में मीडिया को बुलाया है, जिससे अटकलें लगायी जा रही हैं कि वो संन्यास की घोषणा कर सकते हैं।

आपको बता दें कि एक ओवर में छह छक्‍के लगाने वाले युवराज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं और वो आईसीसी से मान्यता प्राप्त विदेशी ट्वेंटी-20 लीग में फ्रीलांस कैरियर बनाना चाहते हैं।

आपको बता दें कि बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने हाल में बताया भी था कि युवराज अंतरराष्ट्रीय और प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास के बारे में सोच रहे हैं। वर्ल्‍ड कप के लिए जगह न बना पाने वाले युवराज इस साल आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेले, लेकिन उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले। यही कारण है कि वो अपनी भविष्य की योजनाओं पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं।

 

साल 2000 में डेब्यू करने वाले युवराज ने जून 2017 के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। युवराज अपने कॅरियर में 304 वनडे, 40 टेस्ट और 58 टी-20 इंटरनेशेनल खेल चुके हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com