Wednesday , May 8 2024

अंतर्राष्‍ट्रीय महिला दिवस पर विभिन्‍न क्षेत्रों में कार्य करने वाली महिलाओं को किया सम्‍मानित

-रूपांतर लग्‍जरी सलून और डॉ दिशा एंड गरिमा क्‍लीनिक पर आयोजित हुआ कार्यक्रम

लखनऊ। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर रूपांतर लग्जरी सलून और डॉ दिशा एंड गरिमा क्लीनिक पर एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में विभिन्‍न क्षेत्रों में प्रशंसनीय कार्य करने वाली महिलाओं का सम्‍मान किया गया।

यह जानकारी देते हुए सौंदर्य विशेषज्ञ साधना जग्गी ने बताया कि इस मौके पर डॉ गोदावरी मिश्रा, अनीता अग्रवाल, जया शुक्ला, मधु त्रिपाठी, एनसीसी प्रशिक्षक अभिलाषा, योगा प्रशिक्षण गरिमा, रमन, डॉ लक्ष्मी को सम्मानित किया गया। ये वे महिलाएं हैं जो अपने-अपने क्षेत्र में लम्‍बे समय से पूरे मनोयोग से कार्य कर रही हैं। इन महिलाओं ने अपने कार्य से समाज में दूसरी महिलाओं को यह संदेश दिया है कि कोई भी कार्य अगर पूरी शिद्दत के साथ किया जाता है तो फि‍र उसमें सफलता मिलनी निश्चित है।

साधना जग्‍गी ने कहा कि कार्य कोई भी हो, छोटा-बड़ा नहीं होता, बस जरूरत इस बात की है कि उसे अंजाम किस तरह से दिया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि आज ऐसी महिलाएं जो खुद को आर्थिक रूप से कमजोर समझती हैं, वे आगे आयें और अपनी मर्जी का कार्य चुनें। उन्‍होंने कहा कि आज सरकार की अनेक योजनाएं हैं जिनके तहत महिलाएं अपना कार्य कर सकती हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.