Saturday , October 5 2024

शिशु के समग्र विकास और स्वास्थ्य के लिए निर्बाध, गहरी नींद बहुत जरूरी

-मैमीपोको पैंट्स के लखनऊ में शुरू किये गये ‘डीप स्लीप वर्ल्ड’ अभियान में पहुंचीं अभिनेत्री सौम्या टंडन

सेहत टाइम्स

लखनऊ। पैंट-स्टाइल डिस्पोजेबल डायपर बनाने वाली अग्रणी कंपनी यूनिचार्म इंडिया के ‘डीप स्लीप वर्ल्ड’ अभियान का लखनऊ में अनावरण किया है। इस पहल का उद्देश्य उत्तर प्रदेश के लोगों के साथ यूनिचार्म के जुड़ाव को गहरा करना और शिशुओं के लिए गहन अवशोषण और गहरी नींद के महत्व पर प्रकाश डालकर इसकी सामाजिक प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाना है। लखनऊ में हुए इस अनावरण में ‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम अभिनेत्री सौम्या टंडन की विशेष उपस्थिति रही।

सौम्या टंडन ने कहा, “एक मां के लिए सबसे बड़ी संतुष्टि यह होती है कि उसका बच्चा हर रात शांति से सोता है। एक माँ के रूप में, यह सुनिश्चित करना कि मेरा बच्चा रात में अच्छी नींद ले सके, मेरी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है। मैं समझती हूं कि शिशु के समग्र विकास और स्वास्थ्य के लिए निर्बाध, गहरी नींद कितनी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि बच्चे की निर्बाध नींद के लिए मैमीपोको पैंट्स जैसा विश्वसनीय डायपर ब्रांड बहुत उपयोगी है। उन्होंने कहा कि मैं मैमीपोको पैंट्स के ‘डीप एब्जॉर्प्शन, डीप स्लीप’ अभियान का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं।

आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सौम्या टंडन के साथ ही यूनिचार्म इंडिया के मार्केटिंग के उपाध्यक्ष तोशीयुकी नाकामुरा, क्षेत्रीय बिक्री प्रबंधक तेज प्रताप सिंह भी उपस्थित थे। पत्रकार वार्ता में डीप स्लीप वर्ल्ड के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि डीप स्लीप वर्ल्ड यूनिचार्म इंडिया द्वारा आयोजित एक अनूठा कार्यक्रम है, जो यह बताने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि मैमीपोको पैंट्स किस प्रकार सुनिश्चित करता है कि बच्चे नमी और रिसाव को रोककर निर्बाध, गहरी नींद का आनंद लें। अभिनव फ्लेक्सी-फिट तकनीक और नारियल-अनुकूल शीट की विशेषता वाले ये डायपर बच्चे की त्वचा को स्वस्थ रखते हैं और रात भर आराम प्रदान करते हैं।

तेज प्रताप सिंह, क्षेत्रीय बिक्री प्रबंधक – उत्तर, यूनिचार्म इंडिया, ने कहा, “हम उत्तर प्रदेश में ‘डीप एब्जॉर्प्शन, डीप स्लीप’ अभियान शुरू करने को लेकर रोमांचित हैं, जिसकी शुरुआत लखनऊ से हो रही है। विपणन उपाध्यक्ष तोशीयुकी नाकामुरा ने कहा कि यूनिचार्म का मानना है कि इस प्रयास से देश भर के माता-पिता को अपने शिशुओं के लिए गहरी नींद की महत्वपूर्ण भूमिका को समझने में मदद मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.