Wednesday , November 30 2022

पारिश्रमिक के साथ मिलने वाली दुआएं संजीवनी से कम नहीं : डॉ आनंद कुमार ओझा

-सिविल अस्पताल में निदेशक और मुख्य चिकित्सा अधीक्षक का सम्मान समारोह सम्पन्न


सेहत टाइम्‍स
लखनऊ।
डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) चिकित्सालय के नए निदेशक डॉ आनंद कुमार ओझा और मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ आर पी सिंह का चिकित्सालय के कर्मचारी वेलफेयर एसोसिएशन (संयुक्त मोर्चा) द्वारा कोविड प्रोटोकॉल के साथ सम्मान समारोह किया गया।


उपस्थित सभी संवर्गो के अधिकारियों और कर्मचारियों को संबोधित करते हुए डॉ ओझा ने कहा कि यह हम सभी का सौभाग्य है कि हमें इस विधा में कार्य करने का अवसर मिला है, यहां पर पारिश्रमिक के साथ जो दुआएं मिलती हैं वह संजीवनी से कम नहीं है । उन्होंने कहा कि चिकित्सालय को हमेशा अग्रसर बनाए रखने में हमारा पूरा चिकित्सालय परिवार पूर्ण मनोयोग से कार्य कर रहा है,साथ ही उन्होंने चिकित्सालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को आश्वस्त किया कि चिकित्सालय के किसी कर्मी को किसी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी।


अगर बनता हो झुकने से कोई रिश्‍ता तो झुक जाओ


उन्होंने अपनी स्वरचित रचनाओं के माध्यम से समारोह में चार चांद लगाये ।
”जो दे गया दिल को चुभन ताउम्र के लिए, आखिर वो तल्ख लम्हा गुजर क्‍यों नहीं जाता “
इस शेर से डॉ ओझा ने कोविड में जनता की पीड़ा को महसूस किया
मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ आरपी सिंह ने भी सभी को अपना पूरा सहयोग देते हुए परिवार की तरह रहने और गरीब मरीजों की सेवा करने की अपील किया । उन्होंने कहा कि चिकित्सालय में जो भी संसाधन हैं उनका पूरा उपयोग करते हुए चिकित्सालय में सभी उत्कृष्ट सेवाएं मरीजों को प्रदान की जा रही हैं।

समारोह का संचालन करते हुए मोर्चा के संरक्षक सुनील यादव ने कहा कि कोविड काल में सिविल चिकित्सालय के हर चिकित्सा कर्मी ने अपना शत प्रतिशत योगदान दिया है और आगे भी देते रहेंगे। समारोह में संरक्षक अखिलेश श्रीवास्तव, अध्यक्ष महेंद्र पांडे, मंत्री विवेक तिवारी, संगठन मंत्री रविन्द्र यादव, प्रशासनिक अधिकारी डी पी शुक्ला, प्रभारी अधिकारी फार्मेसी एच एन चौधरी, फार्मेसिस्ट रजनीश पांडे, सुधीर कुमार, लैब टेक्नीशियन अशोक शुक्ला, राजेश, गिरीश विश्वकर्मा, आर के यादव, श्याम बाबू अवस्थी, ऑडियोलोजिस्ट आदित्य यादव, फिजियोथेरेपिस्ट आरबी सिंह, सिस्टर पुष्पा, अंजली कंप्यूटर ऑपरेटर धीरज, ध्रुव कुमार पांडे, जावेद, राजकुमार यादव सहित सभी संवर्गों के कर्मचारी प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

16 − 6 =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.