Thursday , December 2 2021

समर विहार कॉलोनी दो और हाई मास्‍ट लाइट्स से जगमगाई

-विधिवत पूजा के साथ हुआ उद्घाटन

लखनऊ। लगभग 300 आवास वाली समर विहार कॉलोनी अपने उच्चतम इंफ्रास्ट्रक्चर, सुसज्जित पार्कों और पारस्परिक सद्भाव के लिए  केवल आलमबाग क्षेत्र में ही नहीं वरन लखनऊ नगर में प्रसिद्धि प्राप्त करती रही है। इस सबके पीछे जनसहयोग के अतिरिक्त समर विहार वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष कृपाल सिंह ऐबट और क्षेत्र के पार्षद व प्रसिद्ध समाजसेवी गिरीश मिश्रा का अनवरत परिश्रम है।

कॉलोनी में पहले ही छह हाई मास्‍ट लाइट लगी हुई हैं, 17 फरवरी को कॉलोनी के अंदर दो मुख्य स्थानों पर और हाई मास्‍ट लाइट्स लगायी गयीं। एसोसिएशन के अध्‍यक्ष कृपाल सिंह ऐबट ने बताया कि पार्षद के प्रयत्नों से नगर निगम से प्राप्त और दो हाई डिफिनिशन हाई मास्‍ट लाइट्स लगायी गयी हैं। इसका उद्घाटन पार्षद व एसोसिएशन के अध्यक्ष द्वारा मन्त्र पाठ तथा अंजू मखीजा और शिखा श्रीवास्तव द्वारा नारियल फोड़ने के साथ बड़ी संख्या में कॉलोनी निवासी विशेषकर महिलाओं की उपस्थित में किया गया।

इस अवसर पर अध्यक्ष कृपाल सिंह ऐबट ने कॉलोनी में किये गए विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए कॉलोनी को सर्वोत्तम बनाने के लिए सभी निवासियों से सहयोग की अपील की। पार्षद गिरीश मिश्रा ने कहा कि वे ईश्वर से केवल यही प्रार्थना करते हैं कि वे उन्हें उनके क्षेत्र को सर्वोत्तम बनाने की शक्ति देता रहे।