Wednesday , October 5 2022

जिंदादिली से जिये राजू श्रीवास्‍तव ने कोरोना की दहशत के बीच भी लोगों को अपने चुटीले अंदाज में दिया था मैसेज – देखिये वीडियो

-20 दिसम्‍बर 2020 को ‘सेहत टाइम्‍स‘ से हुई विशेष बातचीत का वीडियो

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। दुनिया को हंसाने वाले कॉमेडियन हास्‍य कलाकार राजू श्रीवास्‍तव 42 दिनों तक जिन्‍दगी से जंग लड़ते-लड़ते हार गये, हमेशा हंसाने वाला यह शख्‍स दुनिया को रुला गया। ‘सेहत टाइम्‍स’ राजू श्रीवास्‍तव को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है। ‘सेहत टाइम्‍स’ ने कोरोना के समय 20-20-20 यानी 20 दिसम्‍बर, 2020 को लखनऊ स्थित वीवीआईपी गेस्‍ट हाउस में राजू श्रीवास्‍तव से बात की थी। जिंदा दिल इंसान राजू श्रीवास्‍तव ने कोरोना काल में परेशान हाल दहशत में जी रहे लोगों को मैसेज भी अपने चुटीले अंदाज में दिया था।

दिल्‍ली के एम्‍स में बुधवार 21 सितंबर की सुबह 58 साल की उम्र में राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। उनको 10 अगस्त को कार्डिएक अरेस्ट के बाद से एम्स में भर्ती किया गया था। वह तभी से कोमा में थे और उन्हें आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था। हालांकि, बीच में कई बार उनके शरीर में हरकत जरूर हुई, लेकिन वह होश में नहीं आ सके।

योगी आदित्‍यनाथ ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के पूर्व अध्यक्ष रहे राजू श्रीवास्‍तव के निधन पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने गहरा शोक जताया है। सीएम योगी ने कहा कि राजू श्रीवास्तव आज हमारे बीच में नहीं हैं, वह जीवन पर्यंत अपनी अपनी पीड़ा को दबाते हुए बिना किसी भेदभाव के सबका मनोरंजन करते रहे। सीएम ने कहा कि राजू श्रीवास्तव ने हास्यकला की विधा को अपनी प्रतिभा एवं मेहनत से नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के माध्यम से उत्तर प्रदेश की परम्परागत कला की विधाओं के उत्थान में उनका सराहनीय योगदान रहा। अपनी अभिनव कला दक्षता के द्वारा जीवनपर्यंत समाज के हर तबके का मनोरंजन करने वाले राजू श्रीवास्तव का निधन उनके अनगिनत प्रशंसकों को दु:खी करने वाला है।

उन्‍होंने कहा कि मैं प्रदेशवासियों की ओर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करता हूं। शोक संतृप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन्हें सद्गति प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × one =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.