Friday , April 26 2024

प्रो विनोद जैन ने कार्यकाल के अंतिम दिन ली एटीएलएस कोर्स की प्री मीटिंग

-एटीएलएस इंस्‍ट्रक्‍टर्स के प्रशिक्षण के दो कोर्स का 6 से 8 अक्‍टूबर तक हो रहा है आयोजन

एटीएलएस इंस्‍ट्रक्‍टर्स कोर्स की प्री मीटिंग

सेहत टाइम्‍स  

लखनऊ। किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के सर्जरी विभाग के प्रोफेसर डॉ विनोद जैन आज 5 अक्‍टूबर को सेवानिवृत्‍त हो गये। केजीएमयू के स्किल इंस्‍टीट्यूट के निदेशक और अमेरिकन कॉलेज ऑफ सर्जन्‍स के एटीएलएल कोर्स की ट्रेनिंग में हमेशा से प्रमुख की भूमिका निभाने वाले प्रो जैन ने अपने सेवाकाल के अंतिम दिन आज दशहरे का अवकाश होने के बाद भी 6 से 8 अक्‍टूबर तक होने वाले एटीएलएस इंस्‍ट्रक्‍टर्स के दो कोर्स की ट्रेनिंग के प्रतिभागियों के साथ प्री कोर्स मीटिंग की।

केजीएमयू में अंतिम टीचिंग, अंतिम सर्जरी और अंतिम ओपीडी

इस ट्रेनिंग में देश के विभिन्‍न हिस्‍सों से 12 प्रतिभागी हिस्‍सा ले रहे हैं। ट्रेनिंग में बंगलुरु,  नवी मुम्‍बई, पटना, पुणे, त‍मिलनाडु, दिल्‍ली, मनीपाल, मुम्‍बई, हैदराबाद और देहरादून से आये प्रतिभागी शामिल हैं। ज्ञात हो प्रो जैन ने बीते शुक्रवार को अ‍पनी अंतिम ओपीडी, शनिवार को राउंड, सोमवार को अंतिम टीचिंग तथा कल मंगलवार को अपने कार्यकाल की अंतिम सर्जरी की। यह सर्जरी शहर के एक मशहूर चिकित्‍सक की हार्निया की थी।  

सर्जरी विभाग के सहयोगियों ने दी विदाई पार्टी

आज की प्री कोर्स बैठक के मौके पर कोर्स डाइरेक्‍टर प्रो समीर मिश्रा तथा दरभंगा से आयीं शिक्षाविद प्रो अमिता रे भी उपस्थित रहीं। प्रो जैन ने सभी सहयोगियों को अपने कार्यकाल में उन्‍हें सहयोग देने के लिए धन्‍यवाद कहा है। उन्‍होंने कहा कि मैं हमेशा आप के साथ हूं, मैं सभी सहयोगियों और संस्‍थान को शुभकामनाएं देता हूं।     

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.