Wednesday , January 26 2022

अनोखी दौड़ : ‘इंसनिटी एक्सट्रीम रन’ का पोस्‍टर लॉन्‍च

‘इंसनिटी एक्सट्रीम रन’ का पोस्‍टर लॉन्‍च

डीजी हेल्‍थ डॉ ज्ञान प्रकाश ने ब्रांड एम्‍बेसडर अशोक कुमार के साथ मिलकर किया लॉन्‍च

डीजी हेल्‍थ डॉ ज्ञान प्रकाश ने ब्रांड एम्‍बेसडर अशोक कुमार के साथ मिलकर किया लॉन्‍च

लखनऊ। क्‍या आपने किसी दौड़ के बीच में प्रतिभागियों को रस्‍सी पर चढ़ते हुए, फव्‍वारे का मजा लेते हुए, जाल पर चढ़ते हुए देखा है, अगर नहीं देखा है तो आगामी 29 मार्च को यह नजारा उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर स्थित जनेश्‍वर मिश्र पार्क के गेट से शुरू होने वाली दौड़ में देख सकते हैं। इस आयोजन को इंसनिटी एक्सट्रीम रन’ नाम दिया गया है। इस आयोजन के का पोस्‍टर आज शुक्रवार को प्रदेश के चिकित्‍सा, स्‍वास्‍थ्‍य महानिदेशक डॉ ज्ञान प्रकाश ने इस दौड़ के ब्रांड एम्‍बेसडर अशोक कुमार (महामंत्री, राजकीय नर्सेज सघं उ०प्र०) के साथ संयुक्‍त रूप से लॉन्‍च किया।

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी द्वारा सभी के स्वास्थ्य के लिए शुरू किए गए अभियान ‘फिट इन्डिया’ कार्यक्रम के क्रम में डॉ ज्ञान प्रकाश द्वारा लखनऊ शहर में 29 मार्च को अपनी तरह की पहली बार होने वाली इंसनिटी एक्सट्रीम रन का पोस्टर लॉन्च किया गया।

इस पोस्टर को इसके ब्रान्ड एम्बेसडर अशोक कुमार (महामंत्री, राजकीय नर्सेज सघं उ०प्र०)  के साथ संयुक्त रूप से लॉन्च किया गया। इस अवसर पर अशोक कुमार द्वारा सभी को स्वस्थ रहने के लिए इस प्रकार के होने वाले आयोजन में प्रतिभाग करने की अपील की गई। महानिदेशक ने इस पहल की सराहना करते हुए सभी को स्वस्थ रहने के लिए रोज दौड़ने को प्रेरित किया।

इस मौके पर अरुण पाठशाला के कोच अरुण मिश्रा, चन्दन सिंह,  देवेश दुबे एवं नर्सेज सघं के पदाधिकारी सत्येंद्र सिंह, वायलेट विनीता विलियम, कुमकुम सिंह, आईनिस चार्ल्‍स, मोनिका त्रिवेदी आदि लोग भी उपस्थित रहे।