Tuesday , November 29 2022

राष्‍ट्रीय वोविनाम मार्शल आर्ट चैम्पियन बना मणिपुर, यूपी को तीसरा स्‍थान

-विजेताओं को कौशल किशोर, मुकेश शर्मा, राजेश्‍वर सिंह, अवनीश सिंह, डॉ शाश्‍वत विद्याधर ने बांटे पुरस्‍कार

लखनऊ। यूपी वोविनाम (Vovinam) एसोसिएशन के तत्‍वावधान में यहां केडी सिंह बाबू स्‍टेडियम में आयोजित 11वीं राष्‍ट्रीय वोविनाम मार्शल आर्ट चैम्पियनशिप में मणिपुर की टीम ने 31 स्‍वर्ण, 5 रजत और 8 कांस्‍य पदक जीतकर ओवरऑल विजेता होने का गौरव हासिल किया है जबकि आसाम की टीम 14 स्‍वर्ण, 3 रजत और 22 कांस्‍य पदक के साथ उपविजेता रही, मेजबान उत्‍तर प्रदेश की टीम को 10 स्‍वर्ण, 9 रजत और 11 कांस्‍य पदक जीतकर ओवरऑल तीसरा स्‍थान प्राप्‍त हुआ है।

25 सितम्‍बर को समापन समारोह में विजेताओं को मुख्‍य अतिथि केंद्रीय राज्‍य मंत्री एवं सांसद कौशल किशोर, भाजपा महानगर अध्‍यक्ष व एमएलसी मुकेश शर्मा, विधायक राजेश्‍वर सिंह, एमएलसी अवनीश सिंह, चिकित्‍सा प्रकोष्‍ठ भाजपा लखनऊ के संयोजक डॉ शाश्‍वत विद्याधर द्वारा पुरस्‍कार वितरित किये गये। उन्‍होंने खिलाडि़यों को और अच्‍छे प्रदर्शन के लिए प्रोत्‍साहित किया। अपने बयान में डॉ शाश्‍वत विद्याधर ने कहा कि चैम्पियनशिप के समापन समारोह में वरिष्‍ठ नेताओं के साथ गेस्‍ट ऑफ ऑनर के रूप में उपस्थित होकर विजेताओें को सम्‍मानित करना मेरे लिए सौभाग्‍य की बात है।

डॉ विद्याधर ने चैम्पियनशिप के सफल आयोजन के लिए वोविनाम एसोसिएशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण गर्ग सहित समस्त प्रतिभागी खिलाड़ियों, आयोजकों को धन्यवाद व शुभकामनाएं दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × five =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.