Friday , April 26 2024

गुजरात कर्मचारी संकलन समिति को इप्‍सेफ का समर्थन

मुख्‍यमंत्री से इप्‍सेफ ने कर्मचारियों के साथ बैठक कर मांगें पूरी करने का किया आग्रह

वी पी मिश्र

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। गुजरात प्रदेश के कर्मचारियों द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन को इप्सेफ ने समर्थन किया है। इप्‍सेफ ने गुजरात के मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि वे संगठन से बातचीत करके मांगों को तत्काल पूरा करें।

इंडियन पब्लिक सर्विस एम्पलाइज फेडरेशन (इप्सेफ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष वी पी मिश्र एवं महामंत्री प्रेमचंद्र ने बताया कि गुजरात कर्मचारी संकलन समिति को (कोऑर्डिनेशन) कमेटी द्वारा अपनी मांगों पर मुख्यमंत्री गुजरात सरकार द्वारा वार्ता करके निर्णय न किए जाने के कारण आंदोलन किया जा रहा है।

इप्सेफ ने कर्मचारी आंदोलन को पूरा समर्थन दिया है और मुख्यमंत्री गुजरात को पत्र भेजकर उनसे आग्रह किया है कि शासन एवं कर्मचारियों के बीच आपसी सद्भाव बनाने के लिए संगठन के साथ बैठक करके उनकी मांगों पर सार्थक निर्णय करने का कष्ट करें, क्योंकि टकराव से जनता को परेशानी होती है। इप्‍सेफ ने इस विषय में प्रधानमंत्री से भी हस्तक्षेप करने की अपील की है।

नेताद्वय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी आग्रह किया है कि वे उत्‍तर प्रदेश के कर्मचारियों की मांगों पर बैठक करके सार्थक निर्णय करें कर्मचारी भीषण महंगाई से अत्यधिक त्रस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.