Saturday , January 29 2022

आईएमए के ब्‍लड बैंक के लिए तीन और चिकित्‍सकों से मिले चार लाख से ज्‍यादा

0 ढाई लाख रुपये देकर अब तक से सबसे बड़े दानदाता बने डॉ अभिषेक शुक्‍ल
0 डॉ एसएस सरकार ने एक लाख व डॉ एनके गुप्‍ता ने दिये 51 हजार
डॉ अभिषेक शुक्ला

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन लखनऊ के ब्‍लड बैंक की स्‍थापना के लिए दान जुटाने की कोशिशें रंग ला रही हैं, इन कोशिशों ने रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है, इसी क्रम में गुरुवार को शहर के तीन चिकित्‍सकों ने चार लाख से ज्‍यादा की सहयोग धनराशि आईएमए का प्रदान की।

पद्मश्री डॉ एसएस सरकार (बैठे हुए) चेक सौंपते हुए

यह जानकारी देते हुए आईएमए लखनऊ के पदाधिकारी डॉ प्रांजल अग्रवाल ने बताया कि गुरुवार को प्राप्‍त सहयोग राशि में आस्‍था होम फॉर ऐल्‍डरली एंड पैलिएटिव केयर के डॉ अभिषेक शुक्‍ला ने इस मद में आईएमए को मिली अब तक की सबसे ज्‍यादा धनराशि प्रदान की, उन्‍होंने 2 लाख 51 हजार रुपये दिये, जबकि पद्मश्री पुरस्‍कार विजेता व सरकार डायग्‍नोस्टिक्‍स के एमडी डॉ एसएस सरकार ने एक लाख रुपये व आईएमए के वरिष्‍ठ सदस्‍य व नीरा हॉस्पिटल के संस्‍थापक डॉ एनके गुप्‍ता ने 51 हजार रुपये की धनराशि प्रदान की।

डॉ एनके गुप्‍ता (बायें से दूसरे) चेक प्रदान करते हुए

आज धनराशि के लिए दौरा करने वाले प्रतिनिधिमंडल में आईएमए लखनऊ के अध्‍यक्ष डॉ जीपी सिंह, सचिव डॉ जेडी रावत तथा डॉ प्रांजल अग्रवाल शामिल थे। आपको बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश मेडिकल काउंसिल के रजिस्ट्रार डॉ राजेश जैन के प्रयासों से लगभग ढाई लाख रुपये  की धनराशि के चेक सौंपे गए थे, इसके अतिरिक्‍त भी अलग-अलग सदस्‍यों की ओर से धनराशियां दी जा चुकी हैं।