Saturday , April 20 2024

एसजीपीजीआई में कॉलेज ऑफ मेडिकल टेक्नोलॉजी एंड एलाइड हेल्थ साइंसेज के नये बैच का स्‍वागत

-सांस्‍कृतिक समारोह के साथ हुआ स्‍वागत समारोह का समापन

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। कॉलेज ऑफ मेडिकल टेक्नोलॉजी एंड एलाइड हेल्थ साइंसेज, एसजीपीजीआई ने आज संस्थान के सी वी रमन ऑडिटोरियम, लेक्चर थिएटर, में छात्रों के अपने नए बैच के लिए एक स्वागत कार्यक्रम और छात्र परिषद के पिन अप समारोह का आयोजन किया। इस मौके पर निदेशक प्रो आरके धीमन ने छात्रों का स्वागत करते हुए उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रोत्साहित किया।

प्रो धीमन ने छात्रों को सम्‍बोधित करते हुए कहा कि आप लोग यूपी और भारत के एक उत्कृष्ट  चिकित्सा संस्थानों में से एक का हिस्सा हैं। उन्होंने विद्यार्थियों को अपने व्यवहार में अनुशासित होने और अपने शिक्षकों और माता-पिता के प्रति सम्मान करने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर डीन, प्रो एसपी अंबेश ने सीएमटी, एसजीपीजीआई में पेश किए जाने वाले विविध तकनीकी पाठ्यक्रमों के महत्व के बारे में विस्तार से बताया। कार्यकारी रजिस्ट्रार कर्नल वरुण बाजपेयी ने छात्रों से आह्वान किया कि वे अपनी अकादमिक खोज में उत्कृष्टता प्राप्त करें और अपना और संस्थान का नाम रौशन करें क्योंकि वे एसजीपीजीआई के ब्रांड एंबेसडर हैं।

इस अवसर पर ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ पर आयोजित पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता के विजेताओं को भी सम्मानित किया गया। पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन 7 जनवरी को किया गया था।

कार्यक्रम का समापन सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ हुआ, जिसके माध्यम से सीएमटी के छात्रों ने मधुर गीतों और नृत्य कौशल की सुंदर प्रस्तुति द्वारा अपने रचनात्मक पक्ष का प्रदर्शन किया। धन्यवाद ज्ञापित डॉ. राय ने किया। इस मौके पर कॉलेज ऑफ मेडिकल टेक्नोलॉजी की नोडल अधिकारी डॉ रुचि गुप्ता और अतिरिक्त नोडल अधिकारी डॉ सिद्धार्थ राय भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.