Sunday , December 4 2022

लखनऊ मध्‍य सीट की लड़ाई में सीएए भी बन गया है मुद्दा

-पंकज सिंह के साथ भाजपा प्रत्‍याशी रजनीश गुप्‍ता ने सेंट्रल बार एसोसिएशन प्रांगण पहुंचकर मांगा समर्थन

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। लखनऊ मध्यविधानसभा का चुनाव महत्वपूर्ण है। यहां अन्‍य मुद्दों के अलावा सीएए भी एक मुद्दा बन गया है। दरअसल इस विधानसभा क्षेत्र में जहां कांग्रेस ने सीएए विरोधी सदफ जफर को मैदान में उतारा है वहीं सीएए के समर्थन में नगर निगम में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को धन्‍यवाद ज्ञापित करने वाले रजनीश गुप्‍ता को भाजपा ने प्रत्‍याशी बनाया है। आज लखनऊ के सेंट्रल बार एसोसिएशन के प्रांगण में नोएडा के विधायक व प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा पंकज सिंह के साथ भाजपा प्रत्याशी रजनीश गुप्ता ने न्यायेश्वर महादेव मंदिर में भगवान का आशीर्वाद प्राप्त किया और अधिवक्ताओं से समर्थन मांगा।


सेंट्रल बार एसोसिएशन में उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुवे पंकज सिंह ने कहा कि अधिवक्ता समाज का प्रहरी होता है। उन्‍होंने कहा कि जिधर वकील होता है, उधर ही जीत होती है। उन्‍होंने अपील की कि 23 तारीख को आप सभी शत प्रतिशत मतदान का संकल्प लें और अपने परिवार के रजनीश गुप्ता को भारी मतों से विजयी बनायें। उन्‍होंने कहा कि लखनऊ मध्य विधानसभा में विकास की गंगा यहां के विधायक ब्रजेश पाठक ने बहाई। उसी को आगे बढ़ाने का कार्य रजनीश गुप्ता करेंगे। उन्‍होंने कहा कि आपकी आवाज आपके जनप्रतिनिधि रजनीश गुप्ता के रूप में विधानसभा में गूंजेगी।


इस मौके पर रजनीश गुप्ता ने कहा कि मैं आपके अधिवक्ता परिवार से हूं। मेरे बड़े भाई मनीष गुप्ता अधिवक्ता हैं। मैं आपके साथ सदैव रहूंगा। अधिवक्‍ताओं ने रजनीश गुप्‍ता को समर्थन का आश्‍वासन देते हुए कहा कि अधिवक्‍ता आपके साथ हैं।
कार्यक्रम का संचालन पूर्व भाजपा प्रवक्ता दिलीप श्रीवास्तव ने करते हुवे कहा कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में लोककल्याण संकल्प पत्र में अधिवक्‍ताओं से किये गए वादों को योगी सरकार ने पूरा किया। अतिथियों का स्वागत सेंट्रल बार एसोसिएशन के पूर्व मंत्री नृपेंद्र पांडेय ने किया। कार्यक्रम में मुख्य से सेंट्रल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील द्विवेदी,पूर्व अध्यक्ष आदेश सिंह,सरोज शुक्ला, लखनऊ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जी एन शुक्ला, बार काउंसिल के पूर्व चेयरमैन जानकी शरण पांडेय,एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष विवेक सिंह, संरक्षक योगेन्द्र नाथ श्रीवास्तव, सुधीर श्रीवास्तव नीलू, राहुल निगम, किशोरी लाल,गणेश राय, संजय श्रीवास्तव, ध्रुव सिंह, सौरभ श्रीवास्तव, अतुल सिंह आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × 4 =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.