Friday , March 29 2024

बिग ब्रेकिंग : बाबुल सुप्रियो ने राजनीति को कहा ‘अलविदा’

-फेसबुक पर किया ऐलान, कहा– भाजपा मेरी पार्टी थी, है और रहेगी, सामाजिक कार्यों के लिए राजनीति आवश्‍यक नहीं

बाबुल सुप्रियो फोटो फेसबुक से साभार

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के सांसद बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से संन्‍यास का ऐलान कर दिया है। बाबुल ने अपने इस फैसले का ऐलान सोशल मीडिया पर फेसबुक के जरिये किया है। बाबुल सुप्रियो ने बांग्‍ला में लिखा है कि “अलविदा। मैं किसी अन्य पार्टी में नहीं जा रहा हूं – टीएमसी, कांग्रेस, सीपीआईएम, कहीं नहीं। मैं पुष्टि कर रहा हूं कि किसी ने मुझे फोन नहीं किया है। मैं कहीं नहीं जा रहा हूँ। मैं एक टीम का खिलाड़ी हूँ! हमेशा एक टीम का समर्थन किया है #MohunBagan – केवल एक पार्टी के साथ रहे हैं – बीजेपी पश्चिम बंगाल। बस!!

“मैं बहुत लंबे समय तक रहा … मैंने किसी की मदद की है, किसी को निराश किया है,”

अपने ऐलान में कहा है कि भाजपा मेरी पार्टी थी, और रहेगी, यह भी लिखा है कि सामाजिक कार्यों के यह आवश्‍यक नहीं है कि राजनीति में रहकर ही किये जायें।

ज्ञात हो पश्चिम बंगाल में भाजपा की हार के बाद पिछले दिनों मंत्रिमंडल में विस्‍तार के समय उन्‍होंने केंद्रीय मंत्रिपद से इस्‍तीफा भी दिया था।

संसद के दो बार के सदस्य उन 12 मंत्रियों में शामिल थे, जिन्हें 7 जुलाई को एक फेरबदल के तहत प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल से हटा दिया गया था। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के अरूप विश्वास से वे हार गये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.