Thursday , December 1 2022

भवानी भट्ट ने की डॉ महेन्‍द्र नाथ राय को विजयी बनाने की अपील

-अखिल भारतीय शिक्षक कर्मचारी स्ववित्तपोषित संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारियों को सौंपी गयीं जिम्‍मेदारियां
डॉ महेंद्र नाथ राय

लखनऊ। अखिल भारतीय शिक्षक कर्मचारी स्ववित्तपोषित संघर्ष मोर्चा के संयोजक भवानी भट्ट ने अपने वित्तविहीन शिक्षक समुदाय के साथियों से अपील की है कि दुख-सुख में साथ खड़े रहने वाले तथा वित्तविहीन शिक्षकों की समस्याओं के प्रति हमेशा संजीदा रहने वाले डॉ महेंद्र नाथ राय को आगामी लखनऊ एमएलसी शिक्षक निर्वाचन में अपना वोट दें।

गुरुवार को स्ववित्तपोषित विद्यालय महासभा के प्रांतीय कार्यालय लखनऊ में सातों जनपदों में वित्तविहीन संगठन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं सहित वरिष्ठ नेताओं को जनपद वार जिम्मेदारियां वितरित की गईं तथा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जिम्मेदार नेताओं को प्रत्येक विद्यालय में संपर्क कर अपनी योजनाओं एवं नीतियों से अवगत कराते हुए मतदाता शिक्षकों को जागरूक करने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

उन्‍होंने कहा है कि डॉ राय आपकी अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे। उन्‍होंने यह भी कहा है कि 6 वर्ष पहले के प्रत्याशी पर हम लोगों का एवं वित्त विहीन विद्यालय एवं शिक्षकों का कभी कोई जोर नहीं चला कभी किसी को कोई आशातीत सहयोग नहीं मिला और उन्‍होंने अपने निजी एजेंडा पर चलते हुए शिक्षक एवं शिक्षणेतर कर्मचारियों के साथ में धोखा किया।

भट्ट ने अपील की है कि आप अपने मतदान से ऐसे मौकापरस्त लोगों को सबक सिखाने का काम कर सकते हैं। उन्‍होंने कहा है कि विधायक न होते हुए भी विधायक जैसी जिम्‍मेदारी निभाने वाले डॉ राय ने सभी की मदद की है।

भवानी भट्ट ने कहा है कि यदि हम लोग डॉ राय को मजबूती के साथ इस चुनाव में विजयी बनाते हैं तो वे और ज्‍यादा मदद कर सकेंगे। इस अवसर पर लखनऊ शिक्षक निर्वाचन खंड के संगठन के अधिकृत प्रत्याशी व प्रधानाचार्य कालीचरण इंटर कॉलेज डॉ महेंद्र नाथ राय भी उपस्थित रहे।