Wednesday , October 11 2023

भाजपा के स्‍थापना दिवस पर योगी आदित्‍यनाथ ने फहराया पार्टी का झंडा

-नरेन्‍द्र मोदी, जेपी नड्डा ने वर्चुअली सम्‍बोधित किया कार्यकर्ताओं को
-दोनों उपमुख्‍यमंत्री सहित बड़ी संख्‍या में पार्टी पदाधिकारियों ने कार्यक्रम में लिया हिस्‍सा


सेहत टाइम्‍स
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी आज गुरुवार को देश भर में अपना 44 वां स्थापना दिवस मना रही है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी भाजपा मुख्यालय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष भूपेन्‍द्र सिंह ने भाजपा का झंडा फहराया। इस मौके पर उनके साथ दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं ब्रजेश पाठक के साथ अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।


इस मौके पर नई दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा का झंडा फहराया। देश भर में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअली रूप से देश भर के भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्‍बोधित किया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भगवान हनुमान के गुणों का आह्वान करते हुए कहा कि आज भारत हनुमानजी की शक्ति की तरह अपनी क्षमता का अहसास कर रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए हनुमानजी से प्रेरणा मिलती है। उन्होंने कहा यदि हम हनुमान जी के पूरे जीवन को देखें तो उनके पास ‘कुछ भी करना संभव है’ वाला रवैया है। जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा देश के कल्याण के लिए काम कर रही है।


लखनऊ स्थित प्रदेश मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज हनुमान जयंती है और मैं सभी को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं देता हूं, यहां नगर विकास विभाग की महत्वपूर्ण परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास के साथ ही पुस्तकों का विमोचन भी संपन्न हुआ। योगी आदित्यनाथ ने अपने सम्‍बोधन में कहा कि बिना भेदभाव के समाज में सरकार की विभिन्न योजनाओं को विभिन्न तबकों तक पहुंचाने का कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आजाद भारत में पहली बार किया गया है।

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह, लखनऊ महानगर अध्यक्ष/विधान परिषद सदस्य मुकेश शर्मा, चिकित्सा प्रकोष्ठ भाजपा प्रदेश संयोजक डॉ अभय मणि त्रिपाठी, चिकित्सा प्रकोष्ठ भाजपा लखनऊ संयोजक डॉ शाश्वत विद्याधर के नेतृत्व में चिकित्सा प्रकोष्ठ भाजपा लखनऊ से डॉ धीरेंद्र अवस्थी, डॉ कुलभूषण शुक्ला, डॉ अमिताभ श्रीवास्तव, डॉ संतोष पाण्डेय, डॉ मोहम्मद इरशाद एवं अन्य चिकित्सकगण एवं अन्य वरिष्ठ पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.