Monday , November 15 2021

22 दिन के अंदर वन प्लस 6 फोन की 10 लाख यूनिट की बिक्री एक कीर्तिमान

19 देशों की टीम ने मिलकर डेवलप किया है वन प्लस के बनाये मोबाइल फोनों को

 

 

लखनऊ। ग्लोबल Android स्मार्टफोन बनाने वाले वनप्लस ने घोषणा की है कि लांच होने के सिर्फ 22 दिन के अंदर वन प्लस 6  फोन की 10 लाख यूनिट की बिक्री हुई है जो कि एक कीर्तिमान है।

यह जानकारी आज यहां गोमती नगर स्थित एक होटल में देते हुए वनप्लस इंडिया के महाप्रबंधक विकास अग्रवाल ने बताया कि वनप्लस का नया मॉडल वनप्लस  6 दुनिया भर में एक साथ 22 मई को लांच किया गया था।

उन्होंने बताया कि भारत में लॉन्च  होने वाला यह पहला स्मार्टफोन है जिसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8GB रैम एवं 256 जीबी तक के स्टोरेज जैसी खूबियों के साथ पेश किया गया है। उन्होंने बताया 6.28 इंच की फुल ऑप्टिक एएमओएलईडी 19:9 डिस्प्ले के साथ वनप्लस की अब तक की सबसे बड़ी स्क्रीन वाला 1 प्लस 6 फोन है।

उन्होंने बताया वनप्लस 6 का डुअल कैमरा सिस्टम 16 MP मुख्य कैमरा और 20 MP सेकंडरी कैमरा से लैस है। उन्होंने बताया वनप्लस 6 में वनप्लस के स्लो मोशन मोड को पेश किया गया है जो हाई डेफिनेशन के वीडियो को सूक्ष्म बारीकियों के साथ फ्रेम दर फ्रेम कैप्चर कर सकता है और सुनिश्चित करता है कि यूजर्स किसी भी एक्शन को मिस ना करें।

इस तरह खुली कंपनी

इस मौके पर उन्होंने कंपनी खोलने संबंधी कहानी को सबके साथ शेयर किया। उन्होंने कहा 2013 में हम लोग एक रेस्तरां में बैठे चाय पी रहे थे तभी एक प्रसिद्ध ब्रांड के फोन के बारे में बात चली तो विचार आया कि क्यों ना ऐसा फोन डेवलप किया जाए जो लोगों की अपेक्षा पर खरा उतरे।

उन्होंने बताया कि 19 देशों की टीम ने मिलकर वन प्लस 6 फोन को डेवलप किया है। उन्होंने बताया हमारा फोन ज्यादातर ऑनलाइन ही मिलता है, इसका सीधा असर फोन की कॉस्ट पर आता है जो कि 20 से 25% तक की बचत करता है उन्होंने बताया कि 32 देशों में चल रही हमारी कंपनी में कुल 800 employees हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 3 =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.