Tuesday , March 26 2024

होली पर बलरामपुर अस्पताल में पुख्ता इंतजाम, 50 बेड आरक्षित

-निदेशक ने कहा, त्यौहार को सुरक्षित और सुखद बनाने के लिए हम सब प्रतिबद्ध

सेहत टाइम्स

लखनऊ। होली के त्योहार पर बलरामपुर चिकित्सालय लखनऊ में विशेष तैयारी की गई है इसके तहत 50 बेड आरक्षित किए गए हैं, साथ ही सामान्य दिवस के अतिरिक्त इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर, जूनियर रेजिडेंट, इंटर्न डॉक्टर तथा पैरामेडिकल कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

यह जानकारी देते हुए चिकित्सालय के निदेशक डॉक्टर पवन कुमार ने कहा है कि हमारी चिकित्सा टीम तथा अन्य स्टाफ संपूर्ण समर्पण के साथ इस त्यौहार को सुरक्षित और सुखद बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा है कि कुछ विशेष विभाग जैसे अस्थि रोग विभाग, चर्म रोग विभाग, नेत्र रोग विभाग आदि के विशेषज्ञ चिकित्सकों की भी रोस्टर के अनुसार ड्यूटी लगाई गई है, साथ ही विभागाध्यक्षों को निर्देशित कर दिया गया है कि उनके विभाग से एक-एक शिक्षक सभी परियों में इमरजेंसी ओपीडी में अवश्य उपस्थित रहे।

उन्होंने बताया कि चिकित्सालय के प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा यह सुनिश्चित कर लिया गया है कि सामान्य दिवस की भांति होली के दिन भी समस्त आकस्मिक सेवाएं, आवश्यक सेवाएं चिकित्सालय में आने वाले रोगियों को सुगम एवं सुचारु रूप से प्राप्त होती रहें, उन्होंने कहा कि हम सभी को आश्वस्त करते हैं कि बलरामपुर चिकित्सालय लखनऊ ने सभी संभावित उतार-चढ़ावों को ध्यान में रखते हुए होली के शुभ अवसर पर चिकित्सालय में आने वाले समस्त रोगियों को बेहतर सुविधा देने की पूरी तैयारी कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.