कलंकित पेशा, कलंकित मानवता, बलात्कारी गिरफ्तार

झोलाछाप डॉक्टर ने बेहोश कर किया कुकर्म  

 

लखनऊ. डाक्टरी पेशे को झोलाछाप डाक्टरी से कलंकिंत करने वाले एक झोला छाप डॉक्टर ने मानवता को भी कलंकित किया है. राजधानी लखनऊ में मडियांव क्षेत्र में एक ‘झोलाछाप’ डॉक्टर ने क्लिनिक पर दिखाने आई महिला के साथ रेप किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नशे का इंजेक्शन लगाकर किये गए रेप के बारे जब पति को पता चला तो उसने पुलिस में रिपोर्ट की, इंस्पेक्टर मडियांव राघवन सिंह ने बताया कि फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

मिली जानकारी के अनुसार मूलतः सीतापुर के रहने वाला युवक यहाँ अपनी पत्नी के साथ आईआईएम रोड पर एक ठेकेदार के लिए उसकी साईट पर रह कर काम करता है. बताया जाता है कि उसकी पत्नी को पिछले 5 दिनों से पेट दर्द की शिकायत थी इसलिए रविवार को उसको दिखाने के लिए यादव चौराहा स्थित हेल्थ क्लिनिक पर ले गया था वहां कथित डॉक्टर सत्यनारायण सिंह ने उसकी पत्नी को नशीला इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया. सत्यनारायण ने महिला के पति को पान मसाला लाने के लिए भेज दिया तथा महिला के साथ रेप किया.

 

बताया जाता है कि सुबह जब महिला को होश आया तो उसने अपने पति को डॉक्टर की काली करतूत के बारे में बताया. बताया जाता है कि इसके बाद डॉक्टर ने अपनी पोल पट्टी खुलती देखी तो महिला पर 25 हजार रुपये देकर मामले को रफा-दफा करने का दबाव बनाने लगा. पीड़िता का कहना है डॉक्टर उसे खुर्रम नगर स्थित एक अस्पताल में ले गया तथा वहां अपनी करतूत के निशान मिटाए. पीड़िता का कहना है कि डॉक्टर ने उसे पैसों के लालच से लेकर धमकी तक देकर बहुत कोशिश की कि मामले को निपटा दो. लेकिन पति-पत्नी ने पुलिस में रिपोर्ट लिखा दी.