Saturday , March 16 2024

डिप्लोमा फार्मासिस्ट राजपत्रित अधिकारी एसोसिएशन की लखनऊ शाखा के अध्यक्ष बने प्रद्युम्न, मंत्री राजीव

-प्रांतीय कार्यालय में आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से संपन्न हुआ निर्वाचन

सेहत टाइम्स

लखनऊ। डिप्लोमा फार्मासिस्ट राजपत्रित अधिकारी एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की जनपद शाखा लखनऊ के चुनाव में अध्यक्ष पद पर प्रद्युम्न सिंह को निर्वाचित घोषित किया गया है जबकि मंत्री पद के लिए राजीव कुमार को चुना गया है। यह निर्वाचन गुरुवार 14 मार्च को बलरामपुर चिकित्सालय स्थित प्रांतीय कार्यालय में हुई बैठक में संपन्न हुआ।

चुनाव अधिकारी प्रांतीय कोषाध्यक्ष शिवजी कुशवाहा की देखरेख में संपन्न हुए चुनाव में सर्वसम्मति से पदाधिकारियों का निर्वाचन हुआ। अध्यक्ष और मंत्री के साथ ही निर्वाचित अन्य पदाधिकारियों में बीपी चौधरी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सरवन चौधरी को उपाध्यक्ष, राजेंद्र प्रसाद को संगठन मंत्री, राजेश बौद्ध को संयुक्त मंत्री, अजय कश्यप को कोषाध्यक्ष तथा शैलेंद्र प्रकाश को संप्रेक्षक निर्वाचित घोषित किया गया।

बैठक में प्रांतीय अध्यक्ष जे के सचान, प्रांतीय महामंत्री अरविंद वर्मा, प्रांतीय कोषाध्यक्ष शिवजी कुशवाहा, पूर्व प्रांतीय कोषाध्यक्ष आरपी वर्मा, ओएसडी एचएन चौधरी, मंजू वर्मा, बीपी चौधरी, सरवन चौधरी, राजेश बौद्ध, अरविंद तिवारी आदि उपस्थित रहे। आयोजित बैठक में विभिन्न मांगों के बारे में विस्तार से चर्चा हुई। नव निर्वाचित मंत्री राजीव कुमार ने फार्मासिस्टों को आश्वासन दिया कि उनकी विभिन्न मांगों को पूरा करने के लिए पूरा प्रयास किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.