Wednesday , October 11 2023

सीएम की घोषणा के एक माह बाद भी प्रोत्‍साहन राशि का भुगतान नहीं

-कोरोना वारियर्स के साथ द्वेषपूर्ण रवैया बर्दाश्‍त नहीं करेंगे : अतुल मिश्रा

अतुल मिश्रा

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। राज्‍य कर्मचारी संयुक्‍त परिषद उत्‍तर प्रदेश ने कहा है कि वैश्विक महामारी कोविड -19 में प्रदेश की जनता की सेवा में अपनी व परिवार की जान की परवाह किये बगैर जनता की सेवा करने वाले कोरोना वारियर्स के साथ सरकार द्वारा किये जा रहे द्वेषपूर्ण रवैये को किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

परिषद के महामंत्री अतुल मिश्रा ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री प्रोत्साहन राशि की घोषणा करते हैं जो एक माह बाद भी किसी को मिली नहीं, उसको भी परिषद के आंदोलन के उपरांत परीक्षण हो रहा कि किस किसको दिया जा सकता है। दूसरी तरफ जिन्होंने बुरे वक्त में सरकार का साथ दिया उन्हें ही स्थानांतरण के नाम पर शुरू हुए उद्योग के बहाने शोषण करने का प्रयास, कदापि उचित नहीं है।

उन्‍होंने कहा कि सरकार व शासन द्वारा परिषद से सम्बद्ध समस्त संगठनों का महासंघ के घोषित कार्यक्रम को शीघ्र संज्ञान लेते हुए निस्तारण नहीं किया गया तो परिषद से सम्बद्ध प्रदेश की समस्त आवश्यक सेवाओं सहित सम्बद्ध 211 संगठन आंदोलन पर विवश होंगे जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी।

उन्‍होंने बताया कि कल 8 जुलाई को परिषद के हाई कमान की बैठक आहूत की गई है जिसमे इस सम्बंध में महत्वपूर्ण निर्णय लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.