Wednesday , December 20 2023

21 दिसम्बर को केजीएमयू के रिसर्च शो केस में प्रस्तुत किये जायेंगे महत्वपूर्ण शोध

-निम्हांस बेंगलुरू की प्रोफेसर डॉ अनीता महादेवन होंगी कार्यक्रम की मुख्य अतिथि

डॉ. अनीता महादेवन

सेहत टाइम्स

लखनऊ। किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के वार्षिक शोकेस का आयोजन 21 दिसम्बर को किया जा रहा है। इस शोकेस में ई-पोस्टर्स प्रदर्शित किए जाएंगे और विभिन्न श्रेणियों में उनके महत्वपूर्ण अनुसंधान योगदान के लिए 65 से अधिक शिक्षक और छात्र पुरस्कार/पुरस्कृति प्राप्त करेंगे। इसके साथ ही केेजीएमयू के स्थापना दिवस कार्यक्रम के दौरान 22 दिसंबर को, 9 विभिन्न अनुसंधान श्रेणियों के विजेताओं को प्रमाणपत्र प्रदान किए जाएंगे।

यह जानकारी देते हुए अधिष्ठाता रिसर्च सेल, हरदीप सिंह मल्होत्रा ने बताया है कि संस्थान की कुलपति प्रोफेसर सोनिया नित्यानंद के नेतृत्व में शोकेस का आयोजन 21 दिसम्बर को पूर्वान्ह 11.00 बजे से ब्राउन हॉल, एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक में किया जा रहा है। ज्ञात हो रिसर्च शोकेस का आयोजन विश्वविद्यालय के प्रकाशित प्रोजेक्ट्स की प्रशंसा करने के साथ-साथ विश्वविद्यालय के चल रहे अनुसंधान कार्यों को प्रस्तुत करने के लिए किया जाता है।

इस कार्यक्रम के लिए मुख्य अतिथि डॉ. अनीता महादेवन होंगी, जो बेंगलुरु में राष्ट्रीय मानसिक स्वास्थ्य और तंत्रिका विज्ञान संस्थान में न्यूरोपैथॉलॉजी विभाग के प्रोफेसर और ह्यूमन ब्रेन टिश्यू रिपॉजिटरी (ह्यूमन ब्रेन बैंक) की प्रभारी के रूप में कार्यरत हैं। प्रोफेसर डीके गुप्ता, पूर्व कुलपति, किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी, इस कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.