Wednesday , October 11 2023

गोसाईगंज में फ्री कोविड वैक्‍सीनेशन शिविर 6 सितम्‍बर को

-ग्रामीण क्षेत्र में टीके की सुविधा के लिए करुणेश्वर सर्वोदय संस्थान ने उठाया कदम

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। वैश्विक महामारी कोविड-19 से बचाव के लिए चल रहे टीकाकरण कार्यक्रम के अभियान के अंतर्गत करुणेश्वर सर्वोदय संस्थान लखनऊ द्वारा आगामी 6 सितंबर को लखनऊ में गोसाईगंज स्थित आदर्श कारागार लखनऊ के सामने ग्राम सिठौली कला स्थित श्री राम जानकी जी महाराज ठाकुरद्वारा में निशुल्क कोविड टीकाकरण शिविर आयोजित किया जा रहा है।

मीडिया प्रभारी धर्मेन्‍द्र सक्‍सेना के अनुसार संस्‍थान ने लोगों से अपील की है कि प्रातः 10:00 बजे से आयोजित होने वाले शिविर में ज्यादा से ज्यादा लोग टीकाकरण का लाभ उठायें। टीकाकरण कराने के लिए आधार कार्ड एवं आधार कार्ड में अंकित मोबाइल नंबर वाला फोन लाना अनिवार्य है। टीकाकरण के लिए वैक्सीनेशन स्थल पर पंजीकरण प्रारंभ हो चुका है, जो व्यक्ति टीकाकरण के इच्छुक हों, वे मोबाइल नंबर 955 980 1979 पर फोन कर पंजीकरण करवा सकते हैं। इस मौके पर संस्‍थान द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों को सुमंत सम्‍मान से सम्‍मानित किया जायेगा।

कार्यक्रम आयोजन के सहसचिव रवि शंकर बाजपेई ने लोगों से अपील की है कि जिन व्‍यक्तियों ने अभीतक टीकाकरण नहीं करवाया है वे शिविर में आकर निशुल्क टीकाकरण का लाभ उठाएं। उन्‍होंने बताया कि साथ ही शिविर में नि:शुल्‍क नेत्र जांच की सुविधा भी प्रदान की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.