Wednesday , October 11 2023

लम्‍भुआ में ब्राह्मण चेहरे नीरज द्विवेदी सहित दर्जनों लोग भाजपा में शामिल

-समाजवादी पार्टी के विधायक संतोष पांडेय के करीबी रह चुके हैं नीरज द्विवेदी


सेहत टाइम्‍स
लखनऊ।
सुल्तानपुर जिले के लम्‍भुआ विधानसभा क्षेत्र के ब्राह्मण चेहरे नीरज द्विवेदी सहित दर्जनों लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्‍यता ली है। नीरज द्विवेदी को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाकर पार्टी ने यह संदेश देने की कोशिश की है कि ब्राह्मण मतदाता आज भी पार्टी के साथ है।


ज्ञात हो लम्‍भुआ में विधान सभा चुनाव पांचवें चरण में है, टिकट वितरण के बाद क्षेत्र में कयास लगने लगे थे इस बार ज्यादातर ब्राह्मण मतदाता समाजवादी पार्टी को वोट करने वाले हैं, लेकिन जिस तरह से पिछले कई दिनों में लम्‍भुआ विधान सभा के एक-एक करके ब्राह्मण चेहरे भाजपा का दामन थामते नजर आ रहे हैं ,उससे भारतीय जनता अपने विरोधियों पर खूब तंज कस रही है।


भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण करने वाले नीरज द्विवेदी ने कहा है कि भाजपा की सर्व समाज का कल्याण कर सकती है।
प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और पार्टी के वरिष्ठ नेता लक्ष्मी कान्त बाजपेई के नेतृत्व में भाजपा ज्‍वॉइन करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया में नीरज द्विवेदी ने कहा कि यदि ब्राह्मण समाज का कोई हित कर सकता है तो वो भारतीय जनता पार्टी है । उन्‍होंने कहा कि प्रदेश और जिले के मतदाता पार्टी के साथ हैं, वे किसी के बहकावे में नहीं आने वाले हैं।


नीरज द्विवेदी ने कहा कि आगामी 27 तारीख को लम्‍भुआ की जनता कमल के फूल का बटन दबा कर भाजपा को जिताने का कार्य करेगी । ज्ञात हो नीरज द्विवेदी पिछले कई वर्षों से समाज वादी पार्टी के विधायक रहे संतोष पाण्डेय के करीबी थे । नीरज द्विवेदी के साथ अभिषेक पांडेय, रितेश सिंह, शिव शंकर तिवारी, करुणापति उपाध्याय समेत दर्जनों लोगों ने भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.