Friday , July 1 2022

गायत्री परिवार के कार्यक्रमों में भाग लेने चिन्‍मय पण्‍ड्या 6 मई को लखनऊ पहुंचेंगे

-यूपी के तीन दिवसीय दौरे पर अखिल विश्‍व गायत्री परिवार के विशेष प्रतिनिधि का कई जिलों में कार्यक्रम

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। अखिल विश्व गायत्री परिवार के विशेष प्रतिनिधि एवं देव संस्कृति विश्वविद्यालय हरिद्वार के प्रतिकुलपति डॉ. चिन्मय पण्ड्या प्रदेश के 3 दिवसीय दौरे पर 6 मई को लखनऊ पहुंच रहे हैं।

गायत्री तीर्थ शांतिकुंज हरिद्वार अखिल विश्व गायत्री परिवार के विशेष प्रतिनिधि एवं देव संस्कृति विश्वविद्यालय हरिद्वार के प्रतिकुलपति डॉ. चिन्मय पण्ड्या का लखनऊ पहुंचने पर गायत्री परिवार के प्रतिनिधियों द्वारा स्वागत किया जायेगा।

गायत्री परिवार के मुख्य मीडिया प्रभारी उमानंद शर्मा ने बताया कि एयरपोर्ट के बाद आई.आई.एम. के निकट सजल श्रद्धा आरोग्य धाम में नवनिर्मित गायत्री की प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे, कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे, तत्पश्चात् अपरान्ह 12 बजे बाराबंकी में आयोजित 108 कुण्डीय गायत्री महायज्ञ में सम्मलित होंगे  एवं कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेगें, उसके उपरान्त अयोध्या में अन्तर्राष्ट्रीय गायत्री शक्तिपीठ निर्माण के लिए भूमि पूजन करेंगे एवं कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेगें।

श्री शर्मा ने कहा अयोध्या के बाद सुल्तानपुर, अमेठी, प्रतापगढ़, वाराणसी, गाजीपुर जिलों में गायत्री परिवार के विभिन्न कार्यक्रमों भाग लेंगे एवं कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेगें। इसके बाद पुनः वाराणसी से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेगें। श्री शर्मा ने कहा कि उपरोक्त 3 दिवसीय कार्यक्रम में अयोध्या जोन के स्थानीय जोन प्रभारी अरविन्द निगम, आरोग्य धाम के युवा प्रकोष्ठ के प्रमुख सुधांशु सिंह एवं नीलमथा के गायत्री परिवार के प्रभारी संजय चतुर्वेदी तीनों दिन डॉ. चिन्मय पण्ड्या के साथ रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 11 =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.