Wednesday , October 11 2023

भाजपा हर वर्ग को साथ लेकर विकास करने में करती है विश्वास : रजनीश कुमार गुप्‍ता

-लखनऊ मध्‍य में भाजपा का डोर-टू-डोर प्रचार अभियान पूरे जोर-शोर से जारी


सेहत टाइम्‍स
लखनऊ।
लखनऊ मध्‍य विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्‍याशी रजनीश कुमार गुप्‍ता का प्रचार अभियान शनिवार को भी धुआंधार तरीके से जारी रहा। शनिवार को रजनीश गुप्ता ने मध्य क्षेत्र के अलग-अलग इलाक़ों में क्षेत्रीय निवासियों से जनसंपर्क किया।


भारतीय जनता युवा मोर्चा के निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिजात मिश्रा के संयोजन में यदुनाथ सान्याल वार्ड में बैठकर रजनीश गुप्ता के समर्थन में वोट देने की अपील की गई। इस दौरान भानमती चौराहे से मकबूल गंज, सफदर बाग, हीवेट रोड में जनसंपर्क किया गया। रजनीश गुप्ता को हर तरफ से भारी समर्थन मिल रहा है। उन्होंने बाटिनिकल गार्डन में सूर्योदय सोसाईटी के अध्यक्ष अशोक कुमार भार्गव के संयोजन में, नेहरू क्रॉस चौराहे से खजुआ, गांधी बिल्डिंग, चौकी आदि क्षेत्रों में रतन चौरसिया के संयोजन में डोर टू डोर संपर्क कर विकास के लिए सहयोग मांगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पांच साल में पूरे प्रदेश में अभूतपूर्व विकास कार्य किए हैं। इन विकास कार्यों को लेकर ही सरकार जनता के बीच जा रही है। उन्‍होंने कहा कि विधान सभा के विकास कार्यों को जनता देख रही है। श्री गुप्ता ने कहा कि भाजपा समाज के हर वर्ग को साथ लेकर विकास करने में विश्वास करती है। उन्होंने अस्तबल, यहिया गंज, मौलवीगंज, अनवर में भी राकेश सिंह व अनिल कश्यप के संयोजन में लोगों से वोट देने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.