Sunday , August 21 2022

सख्‍त अनुशासन के साथ रोल मॉडल बनें जिससे दूसरे भी उसी मार्ग पर चलें- सुरेश खन्‍ना

हेल्‍थ सिटी हॉस्पिटल ने मनाया दूसरा स्‍थापना दिवस समारोह

लखनऊ। समाज हमेशा से अपने से श्रेष्‍ठ का अनुपालन करता है इसलिए हमें सख्‍त अनुशासन के साथ एक रोल मॉडल के रूप में अपने आप को प्रस्‍तुत करना चाहिये, ताकि दूसरों के लिए वही मार्ग प्रशस्‍त हो। यह बात उत्‍तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्‍ना ने यहां गोमती नगर स्थित हेल्‍थ सिटी हॉस्पिटल के दूसरे स्‍थापना दिवस समारोह के अवसर पर कही। उन्‍होंने कहा कि चिकित्‍सा के क्षेत्र में सफाई का विशेष महत्‍व है इसके लिए आवश्‍यक है कि हम प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के स्‍वच्‍छ भारत अभियान में अपना भरपूर सहयोग दें।

 

खन्‍ना ने हेल्‍थ सिटी हॉस्पिटल में निदेशक प्‍लास्टिक सर्जन डॉ वैभव खन्‍ना के नेतत्‍व में चलाये जा रहे स्‍माइल ट्रेन प्रोजेक्‍ट की सराहना करते हुए कटे होठ और तालू से ग्रस्‍त बच्‍चों के निशुल्‍क ऑपरेशन की सुविधा की सराहना की। इस मौके पर उपस्थित प्रदेश सरकार के मंत्री ब्रजेश पाठक ने अस्‍पताल द्वारा कुशल चिकित्‍सकों एवं कर्मचारियों द्वारा किये जा रहे कार्यों की प्रशंसा की।

इस मौके पर उपस्थित लखनऊ शहर की पहली महिला महापौर संगीता भाटिया ने अस्‍पताल के चिकित्‍सकों की कार्यकुशलता की सराहना करते हुए अपने व्‍यक्तिगत अनुभवों को साझा किया। अस्‍पताल के वरिष्‍ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ संदीप कपूर ने बताया कि किस तरह से अस्‍पताल का संचालन कुशल चिकित्‍सकों के समूह द्वारा किये जाने से आज अस्‍पताल विकास के पथ पर अग्रसर है। कार्यक्रम में स्‍वागत भाषण डॉ संदीप गर्ग और धन्‍यवाद भाषण डॉ वैभव खन्‍ना ने दिया। इस अवसर पर स्‍माइल टीम के उत्‍कष्‍ट सदस्‍यों सुचित सेठ, राकेश कुमार शर्मा, नीरज कुमार शर्मा और रमेश कुमार सोनी को मंत्री सुरेश कुमार खन्‍ना द्वारा सम्‍मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifteen − 6 =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.