Wednesday , November 30 2022

गुरुद्वारा नाका हिंडोला में अब तक लग चुकीं कोरोना वैक्‍सीन की 36568 डोज

-कोविशील्‍ड की दोनों तथा कोवैक्‍सीन की दूसरी डोज लगायी जा रही

जागरूकता : वंशिता मिश्रा ने 18 वर्ष के होते ही अपने जन्‍मदिन पर नाका हिंडोला गुरुद्वारा में बने सेंटर पर लगवायी कोरोना वैक्‍सीन।

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के तत्वावधान में चल रहे ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला के वैक्सीनेशन सेंटर में आज कोविशील्ड की 640 और कोवैक्सीन की 214 डोज लगाई गई। यह जानकारी कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत द्वारा दी गई।

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि गुरुद्वारा साहब के वैक्सीनेशन सेंटर में 18 प्लस और 45 प्लस दोनों वर्गों को कोविशील्ड की फर्स्ट और सेकंड डोज लगाई जा रही है तथा कोवैक्सीन की सेकंड डोज लग रही है हमारे यहां किसी भी दिव्‍यांग या किसी भी तरह से मजबूर व्यक्ति के लिए विशेष प्रबंध किए जाते हैं ताकि उनको कोई परेशानी न हो और प्राथमिकता के आधार पर उनको वैक्सीन लगाई जाती है। यहां अब तक कुल 36568 डोज लगाये जा चुके हैं।

मीडिया मैनेजर जसबीर सिंह ने बताया कि वैक्सीनेशन सेंटर का प्रबंध गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पदाधिकारी और सेवादार मिलकर पूरी श्रद्धा भावना के साथ कर रहे हैं ताकि नगरवासियों की कोरोना से रक्षा की जा सके और प्रदेश सरकार के इस अभियान में हमारा भी योगदान रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × 1 =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.