नदवतुल उलेमा के छात्रों के साथ 150 लोगों ने किया रक्तदान

बलरामपुर अस्पताल के CMS ने जन्मदिन पर किया रक्तदान

लखनऊ। ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम लखनऊ द्वारा दिनांक 30 मार्च को बलरामपुर अस्पताल तथा सिविल अस्पताल के सहयोग से बलरामपुर अस्पताल लखनऊ में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें नदवतुल उलेमा लखनऊ के छात्र तथा अन्य लगभग 150 लोगों ने रक्तदान किया।

 

यह जानकारी देते हुए सिविल अस्पताल के ब्लड बैंक प्रभारी डॉ जावेद ने बताया कि इस रक्तदान का उद्देश्य मानवता की सेवा तथा समाज एवं देश में आपसी प्रेम और भाईचारा पैदा करना है तथा प्रत्येक नागरिक को उसकी जिम्मेदारी का एहसास दिलाना है।

इस मौके पर बलरामपुर अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ ऋषि सक्सेना ने ने भी रक्तदान किया, डॉ सक्सेना ने यह रक्तदान अपने जन्मदिन के मौके पर किया। डॉ ऋषि सक्सेना का कहना है कि पिछले 45 वर्षों से अपने जन्मदिन पर रक्तदान पर करते हैं,जिससे जरूरतमंद को मौके पर रक्त मिल सके।

 

इस कार्यक्रम में बलरामपुर अस्पताल के निदेशक डॉ राजीव लोचन, अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर ऋषि सक्सेना तथा अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे उपरोक्त कार्यक्रम में बलरामपुर अस्पताल के निदेशक डॉ राजीव लोचन ने समाज में लोगों को रक्तदान के प्रति जागरूक होने पर बल दिया और यह भी कहा यह कार्य समाज में आपसी भाईचारा कायम करेगा।