Sunday , August 1 2021

एक्‍सरे टेक्‍नीशियंस ने कहा, पदोन्‍नति का मसला शीघ्र हल न हुआ तो करेंगे आंदोलन

-उत्तर प्रदेश एक्सरे टेक्नीशियन एसोसिएशन जिला शाखा लखनऊ की बैठक सम्‍पन्‍न

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश एक्सरे टेक्नीशियन एसोसिएशन जिला शाखा लखनऊ की बैठक सुभाष यादव जिला अध्यक्ष की अध्यक्षता में आज 4 जुलाई को संपन्न हुई। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने संघ की समस्याओं पर चर्चा की गई। संवर्ग की वर्षों से लंबित पदोन्नति के प्रकरण 8 सितंबर 2010 को शीघ्र आदेश निर्गत करने के लिए शासन-प्रशासन से आग्रह किया गया परंतु अभी एक्सरे टेक्निशियन का पुनर्गठन नहीं हो सका है।

यह जानकारी देते हुए सचिव राजेश शुक्ला ने बताया कि बैठक में कहा गया कि यदि हमारी मांगों का शीघ्र समाधान नहीं होता है तो टेक्‍नीशियन आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। एक्सरे टेक्नीशियन संवर्ग सरकार की उदासीनता के कारण आज तक पदोन्नति से वंचित है जिससे सभी सदस्यों में आक्रोश व्याप्त है। बैठक में निर्णय लिया गया कि‍ जो सदस्य संघ की सदस्यता से वंचित हैं, उनको शीघ्र सदस्यता ग्रहण करके संघ से जोड़ा जाए।

संघ की सक्रियता बनाए रखने के लिए सदस्‍यों को चाहिये कि आयोजित बैठकों में वे नियमित उपस्थित रहकर समस्‍याओं से अवगत कराते रहे जिससे समाधान किया जाता रहे। उन्‍होंने कहा कि इस कोरोना काल में विशेष कर एक्सरे टेक्निशियन का कार्य अति सराहनीय रहा है हमारे कुछ साथी अपना कार्य करते हुए दिवंगत हो गए है। दिवंगत हुए साथियों को श्रद्धांजलि देने के उपरांत बैठक समाप्त हुई।

बैठक में ओ० पी० उपाध्याय ने भी अपने विचार व्यक्त किए। बैठक में ग़ुलाम रब्बानी, राजदेव चौधरी, अष्टभुजा पांडेय, फुरकान, मृतुन्जय मिश्रा, आर राय वी०के० गौतम, ओ० एन० तिवारी, मनोज कुमार, सत्यप्रकाश पाठक, राम प्रसाद, जे० के० निगम महासचिव आर० के० पी० सिंह, राजेश कुमार शुक्ला जिला सचिव आदि उपस्थित रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com