कर्मचारी संयुक्‍त परिषद के अध्‍यक्ष, महामंत्री का इटावा पहुंचने पर भव्‍य स्‍वागत

-मांगों को लेकर चल रहे अभियान के तहत दोनों पदाधिकारियों का दिल्‍ली कूच

लखनऊ। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद (निगम गुट) की टीम ने विजय कुमार निगम प्रांतीय अध्यक्ष के नेतृत्व में कर्मचारियों के महंगाई भत्ते, पुरानी पेंशन व्यवस्था आदि को बहाल कराए जाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत शनिवार को दिल्ली कूच किया। इस क्रम में इटावा पहुंचने पर कर्मचारी-शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा उनका भव्‍य स्‍वागत किया गया।

यहां जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी देते हुए प्रांतीय सहायक मंत्री विकास सक्‍सेना ने बताया कि प्रांतीय अध्यक्ष विजय कुमार निगम द्वारा यह प्रस्‍ताव रखा गया कि केंद्र सरकार द्वारा निरंतर किए जा रहे निजीकरण के दृष्टिगत परिषद की टीम रेल यात्रा करके यह संदेश देना चाहती है कि सर्वप्रथम यथासंभव हर सरकारी सेवक सरकारी संसाधनों का प्रयोग करेगा जिससे सरकारी क्षेत्र के उद्यमों को बढ़ावा मिलेगा जिसकी शुरुआत अध्‍यक्ष द्वारा रेल यात्रा के माध्यम से की जा रही है।

विज्ञप्ति के अनुसार इटावा पहुंचने पर प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार निगम, प्रदेश महामंत्री विनोद कनौजिया का कर्मचारी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राजीव यादव, प्रांतीय महामंत्री अरविंद धनगर, प्रांतीय उपाध्यक्ष रिजवान अहमद, प्रांतीय प्रचार मंत्री आकाश प्रताप सिंह, पवन त्रिपाठी, मुनेश यादव, कार्यालय मंत्री समर कश्यप, नितिन यादव ने सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए इटावा रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत किया।

इस अवसर पर परिषद के अध्यक्ष श्री निगम ने कहा कर्मचारियों के हितों की लड़ाई में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। कर्मचारियों के महंगाई भत्ता को शीघ्र ही बहाल कराने व आउटसोर्सिंग प्रथा समाप्त किए जाने के लिए प्रदेश स्तर पर आंदोलन किया जाएगा। जिस पर कर्मचारी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों सहित समस्त कर्मचारी नेताओ ने उन्हें कर्मचारी हितों की लड़ाई में कंधे से कंधा मिलाकर साथ देने का भरोसा दिलाया।