केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी पाये गये कोरोना पॉजिटिव

-ट्वीट कर दी जानकारी, होम आईसोलेशन में हैं गडकरी

नितिन गडकरी

नयी दिल्‍ली/लखनऊ। केंद्र की नरेन्‍द्र मोदी सरकार के एक और सिपहसालार केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, इसकी जानकारी खुद नितिन गडकरी ने ट्वीट करके दी है। उन्‍होंने कहा है कि उन्‍हें कोई दिक्‍कत नहीं है, और वह होम आईसोलेशन में हैं।

कोरोना का संक्रमण हर वर्ग चाहे वह चि๼कित्‍सक हों या राजनेता, अभिनेता हों या आम आदमी, अधिकारी हों या कर्मचारी सभी इसकी चपेट में आ रहे हैं। तेजी से फैलने वाला कोविड-19 संक्रमण देखते ही देखते लोगों को चपेट में लेता जा रहा है। राजनेता भी इसके संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

नितिन गडकरी ने अपील की है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वे आवश्यक प्रोटोकॉल्स का पालन करें। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, है कि सोमवार को कमजोरी महसूस होने के बाद उन्‍होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर से संपर्क किया। चेकअप के बाद वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्‍होंने कहा है कि सबकी दुआओं से मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और सभी के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं।

ज्ञात हो इससे पहले, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके अलावा संसद के सोमवार से शुरू हुए मानसून सत्र में शामिल होने के लिए की गई कोविड-19 जांच में करीब 30 सांसद और संसद के 50 से अधिक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।