केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फि‍र अस्‍पताल में भर्ती कराया गया

-2 अगस्‍त को पहली बार भर्ती हुए थे मेदांता गुड़गांव में,  एम्‍स में दूसरी बार कराया गया है भर्ती

अमित शाह

नयी दिल्‍ली/लखनऊ। कोविड संक्रमण से मुक्‍त होकर दो सप्‍ताह पहले अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फि‍र अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद 12 सितम्‍बर की रात को अमित शाह को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (एम्‍स) में भर्ती कराया गया है। 2 अगस्‍त से यह तीसरी बार है जब उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

ज्ञात हो अमित शाह को कोविड से संक्रमित होने के बाद पहली बार 2 अगस्‍त को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसकी जानकारी उन्‍होंने स्वयं ट्वीटर पर दी थी। अमित शाह ने अपने ठीक होने और कोविड निगेटिव होने के बारे में 14 अगस्‍त को ट्वीटर पर बताते हुए कहा था कि अभी कुछ समय होम आईसोलेशन में रहूंगा। इसके बाद  थकान व शरीर दर्द को लेकर दोबारा 18 अगस्‍त को एम्‍स में भर्ती कराया गया था। इसके 13 दिन बाद 31 अगस्‍त को उन्‍हें एम्‍स से छुट्टी मिल गयी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमित शाह को अब शनिवार 12 सितम्‍बर की रात्रि करीब 11 बजे फि‍र से एम्‍स में भर्ती कराया गया है। उन्‍हें निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया की देखरेख में भर्ती किया गया है।