Tuesday , August 16 2022

पुलवामा में शहीद जवान अजीत कुमार के परिजनों को आईएमए ने दिये दो लाख

आईएमए लखनऊ शाखा के प्रतिनिधिमंडल ने उन्‍नाव स्थित निवास पर सौंपा चेक, भविष्‍य के लिए भी आश्‍वासन

 

लखनऊ। इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन लखनऊ शाखा ने पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान अजीत कुमार आजाद पुत्र प्यारे लाल को आर्थिक सहायता देने का निर्णय लिया। इसके लिए सदस्यों ने दो लाख रुपये एकत्रित किये। इस सहायता राशि को रविवार को शहीद के परिजनों को सौंपा गया।

 

सहायता राशि का चेक लेकर आईएमए का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को करीब दो बजे उन्‍नाव के लोक नगर स्थित शहीद के निवास पर पहुंचे जहां मीना गौतम पत्नी शहीद अजीत कुमार आजाद को यह चेक सौंपा। इस मौके पर प्रतिनिधिमंडल के सदस्‍यों ने उनके परिवार को सांत्वना दी।

आईएमए लखनऊ ने यह भी भरोसा दिलाया कि भविष्य में मेडिकल सम्बधी परेशानी के लिए हमेशा सहायता के लिए हम लोग तैयार हैं। सदस्‍यों ने परिजनों से कहा कि वे किसी प्रकार की परेशानी होने पर हमारे ऑफिस न0 0522-2626440 से सम्पर्क कर सकते हैं। प्रतिनिधिमंडल में आईएमए लखनऊ के अध्यक्ष डा जीपी सिंह, सचिव डा जेडी रावत, पूर्व अध्यक्ष डॉ पीके गुप्ता, डॉ रुखसाना खान, डॉ उर्मिला सिहं, डॉ सारिता सिहं, डॉ अनिल कुमार त्रिपाठी,  डॉ जावेद अहमद खान, डॉ नईम अहमद शेख, डॉ राकेश कुमार श्रीवास्तव, डॉ सजंय सक्सेना, डॉ आशुतोश शर्मा आदि बड़ी संख्या में सदस्य मौजूद थे।