Tuesday , July 20 2021

बनेगी सिविल अस्‍पताल कर्मचारियों की दूरभाष निर्देशिका

-कर्मचारी एसोसिएशन का शपथ ग्रहण व होली मिलन 3 अप्रैल को

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ डॉ एस पी एम (सिविल) चिकित्सालय कर्मचारी वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण और होली मिलन समारोह 3 अप्रैल को चिकित्सालय प्रांगण में संपन्न होगा, उक्त निर्णय एसोसिएशन के अध्यक्ष महेंद्र पांडे की अध्यक्षता में हुई कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया ।

बैठक को संबोधित करते हुए संरक्षक सुनील यादव ने कहा कि सभी कर्मचारियों की एक दूरभाष निर्देशिका बनाई जाएगी जो होली मिलन समारोह के अवसर पर वितरित की जाएगी। एसोसिएशन चिकित्सालय के कर्मचारियों के हितों के लिए प्रतिबद्ध है।

संचालन करते हुए मंत्री विवेक तिवारी ने कहा कि चिकित्सालय में पार्किंग की व्यवस्था जल्दी शुरू की जा रही है, जो नए सूचना भवन में होगी। कर्मचारियों द्वारा पीने के पानी की व्यवस्था कराए जाने की मांग की गई, इस अनुरोध से प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा। बैठक में विभिन्न स्थानीय समस्याओं पर चर्चा हुई और कर्मचारियों को सलाह दी गई कि वे अपने कार्यों के प्रति सजग रहें। चिकित्सालय की छवि पर कोई आंच न आने पाए इस बात का यह एसोसिएशन विशेष रुप से ध्यान रखेगी।

चिकित्सालय के सभी कर्मचारी जनता की सेवा में पूरी तरीके से समर्पित है। कार्यकारिणी की अगली बैठक 20 मार्च को होगी जिसमें शपथ ग्रहण समारोह के लिए व्यवस्था एवं अन्य स्थानीय समस्याओं पर चर्चा की जाएगी।  बैठक को वरिष्ठ उपाध्यक्ष आर डी राय, जीसी दुबे, उपाध्यक्ष अशोक शुक्ला, फरीदा बानो, राममूर्ति यादव, दिलीप मौर्या, अंजली रावत, धीरज, ध्रुव पांडेय, प्रदीप तिवारी, रिजवान अहमद, विवेक तिवारी, संयुक्त मंत्री राम मूर्ति यादव, श्याम बाबू अवस्थी, अनिल लोधी, संगठन मंत्री रविंदर यादव, कोषाध्यक्ष उपमा शुक्ला, सचिव जावेद हुसैन सहित चिकित्सालय के फार्मेसिस्ट, लैब टेक्नीशियन, स्टाफ नर्सेज, ऑप्टोमेट्रिस्ट, ईसीजी टेक्निशियन, एक्‍स रे टेक्नीशियन, कंप्यूटर ऑपरेटर, ऑडियोमेट्रिस्ट, वाहन चालक, ऑफिस स्टाफ, वार्ड बॉय एवं संविदा तथा आउटसोर्सिंग के सभी कर्मचारियों के प्रतिनिधियो ने संबोधित किया।  धन्यवाद ज्ञापन के साथ बैठक समाप्त की गई ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com