केजीएमयू में संविदा कर्मियों से मारपीट, अभद्र व्‍यवहार करने पर सुपरवाइजर निष्‍कासित

गौतम बुद्ध छात्रावास में तैनात सुपरवाइजर के खिलाफ कर्मचारियों ने लगाये थे गंभीर आरोप

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। किंग जॉर्ज चिकित्‍सा विश्‍वविद्यालय स्थित गौतम बुद्ध छात्रावास में कार्य करने वाले संविदा कर्मचारियों के साथ अभद्र व्‍यवहार, मारपीट करने की गंभीर शिकायतों को देखते हुए छात्रावास में एजेंसी से तैनात सुपरवाइजर को केजीएमयू प्रशासन ने ड्यूटी से हटाते हुए निष्‍कासित करने के आदेश दिये हैं, साथ ही छात्रावास में प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गौतम बुद्ध छात्रावास में कार्यरत 10 संविदा कर्मचारियों ने दो दिन पूर्व छात्रावास में मेसर्स पैन्‍थर सिक्‍यूरिटी सर्विस द्वारा तैनात किये गये सुपरवाइजर ललित के खिलाफ मारपीट, अभद्र व्‍यवहार, गालियां देने आदि के साथ ही चार कर्मचारियों को हटाये जाने का आदेश मौखिक रूप से देने की कुलपति से शिकायत की थी। कर्मचारियों का कहना था कि ललित ने अकारण ही एक पुराने कर्मचारी को थप्‍पड़ मारते हुए लाठी से भी मारने का प्रयास किया।

इस शिकायत के बाद ही केजीएमयू प्रशासन ने आज सोमवार को ललित को नौकरी से निष्‍कासित करने के आदेश जारी करते हुए पैन्‍थर सिक्‍यूरिटी सर्विस के साथ ही अन्‍य कम्‍पनियां, जिनके कर्मचारी केजीएमयू में संविदा पर कार्यरत हैं, से यह कहा है कि ललित को किसी भी दशा में केजीएमयू में दोबारा तैनात न किया जाये, इसी के साथ ललित को गौतम बुद्ध छात्रावास में घुसने पर भी पूरी तरह रोक लगा दी है।