Wednesday , October 11 2023

डॉ एससी राय की स्‍मृति में 27 अगस्‍त को व्‍याख्‍यान देंगे सुधांशु त्रिवेदी

-अपने संस्‍थापक डॉ राय की स्‍मृति में व्‍याख्‍यानमाला आयोजित कर रही नववर्ष चेतना समिति

-लविवि में आयोजित होने वाले समारोह में मुख्‍य अतिथि होंगे अयोध्‍या के महापौर

सेहत टाइम्‍स

 

लखनऊ। पाश्‍चात्‍य संस्‍कृति के दौर में खोती जा रही भारतीय संस्‍कृति के प्रति लोगों को जागरूक करने के साथ ही मुख्‍य रूप से प्रत्‍येक वर्ष समारोहपूर्वक भारतीय नववर्ष मनाने के उद्देश्‍य से स्‍थापित की गयी नववर्ष चेतना समिति अपने संस्‍थापक लखनऊ के महापौर रह चुके प्रख्‍यात सर्जन डॉ एससी राय की स्‍मृति में आगामी 27 अगस्‍त को एक व्‍याख्‍यानमाला का आयोजन कर रही है। इसके मुख्‍य वक्‍ता सांसद एवं राष्‍ट्र चिंतक सुधांशु त्रिवेदी होंगे।

 

 

यह जानकारी देते हुए समिति के अध्‍यक्ष डॉ गिरीश गुप्‍ता एवं सचिव डॉ सुनील कुमार अग्रवाल ने बताया कि रविवार 27 अगस्‍त को सायंकाल 4.30 बजे लखनऊ विश्‍वविद्यालय के समाज कार्य विभाग स्थित राधाकमल मुखर्जी सभागार में आयोजित की जा रही व्‍याख्‍यानमाला के मुख्‍य अतिथि अयोध्‍या के महापौर गिरीश पति त्रिपाठी होंगे। विशिष्‍ट अतिथि के रूप में रिटायर्ड आईएएस दिवाकर त्रिपाठी व समाज सेवी संदीप राय को आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम की अध्‍यक्षता लखनऊ की महापौर सुषमा खरकवाल करेंगी।

डॉ एससी राय स्‍मृति व्‍याख्‍यान माल आयोजन समिति के डॉ हरेन्‍द्र कुमार, श्‍याम जी त्रिपाठी व राकेश कुमार यादव ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि डॉ राय के विचार, कार्य एवं कृतित्‍व लोगों के लिए पथ प्रदर्शक हों, इसी उद्देश्‍य के लिए व्‍याख्‍यानमाला का आयो‍जन किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.