Wednesday , October 11 2023

राज्‍य कर्मचारी संयुक्‍त परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने की पार्थसारथी सेन शर्मा से मुलाकात

-नवनियुक्‍त प्रमुख सचिव का स्‍वागत कर रखीं पैरामे‍डिकल कर्मियों की समस्‍याएं

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रतिनिधिमंडल ने नवनियुक्त प्रमुख सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण  पार्थ सारथी सेन शर्मा से भेंट कर उनका स्वागत किया। इसके साथ ही प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य विभाग के पैरामेडिकल स्टाफ की समस्याएं रखीं।

महामंत्री अतुल मिश्र ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की शाम को मुलाकात करने वाले प्रतिनिधिमंडल में सुरेश रावत अध्यक्ष, अतुल मिश्रा महामंत्री एवं गिरीश चंद्र मिश्रा वरिष्ठ उपाध्यक्ष थे। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा एवं इप्सेफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष वी पी मिश्रा ने किया।

परिषद के महामंत्री अतुल मिश्रा ने पैरामेडिकल कर्मचारी संगठनों की समस्याएं उनके समक्ष रखीं, जिसमें मुख्य रूप से  कार्मिक विभाग उ प्र शासन द्वारा जारी स्थानांतरण नीति 2022-2023 के विरुद्ध महानिदेशालय द्वारा किए गए  स्थानांतरण को निरस्त करने एवं पैरामेडिकल कर्मचारियों के वेतन विसंगतियां एवं सेवा नियमावली पदोन्नति का प्रकरण शामिल था।

प्रमुख सचिव ने आश्‍वासन देते हुए कहा कि वे जल्द ही पैरामेडिकल संगठनों के पदाधिकारियों से भेंट कर उनकी समस्याओं का समाधान उनके पक्ष में करने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि गलत स्थानांतरण के बारे में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के समक्ष प्रस्ताव रखकर अनुमोदन कराने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि समस्त कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करने से उनका मनोबल बढ़ेगा और चिकित्सालय की व्यवस्था सुधारने में एवं मरीजों की देखभाल में पूरी निष्ठा एवं लगन से कार्य करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.