Saturday , August 27 2022

सीएमओ का बैंक मैनेजर पुत्र कोरोना पॉजिटिव निकला, जिला अस्‍पताल में भर्ती

-प्रतापगढ़ के मुख्‍य चिकित्‍सा अधिकारी डॉ अरविन्‍द कुमार श्रीवास्‍तव का पुत्र है अंकुर श्रीवास्‍तव

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ/प्रतापगढ़। उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अरविंद कुमार श्रीवास्तव के पुत्र को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, एटा में बैंक में कार्यरत अंकुर को प्रतापगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, तथा परिवार के अन्य सदस्यों को क्वॉरेंटाइन करा दिया गया है।

इस आशय की सूचना स्वयं मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने जनपद प्रतापगढ़ के सूचना अधिकारी को देते हुए कहां है कि 30 वर्षीय अंकुर श्रीवास्तव एटा में केनरा बैंक में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं, इनका कोरोना टेस्‍ट 12 जून को कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट रविवार 14 जून को पॉजिटिव पाई गई है। सीएमओ डॉ अरविन्‍द ने लिखा है कि अंकुर श्रीवास्तव जनपद एटा में निवास करते थे तथा बैंक कार्य से इनका काफी लोगों से मिलना-जुलना हुआ था तथा अन्य स्थानों पर आना-जाना लगा रहता था।

उन्‍होंने बताया कि उच्च अधिकारियों के साथ यह विभागीय बैठकों में भी सम्मिलित हुए। अंकुर श्रीवास्तव को 12 जून को बुखार एवं गले में खराश आई तो इन्हें जनपद प्रतापगढ़ बुलाकर 12 जून को कोविड-19 के अंतर्गत कोरोना का टेस्ट कराया गया जिसमें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उन्होंने बताया है कि जिला चिकित्सालय के कोविड एल-2 अस्‍पताल में अंकुर को भर्ती करा दिया गया है।

सी एम ओ डॉ अरविंद ने यह भी लिखा है कि‍ अंकुर श्रीवास्तव मेरे सुपुत्र हैं, मुझसे इनका कोई पूर्व कॉन्टेक्ट नहीं रहा है। कोविड नियंत्रण प्रोटोकॉल का पूरा पालन करते हुए संपूर्ण कार्यवाही की जा रही है।