बलरामपुर अस्पताल में भर्ती मरीजों में सात और की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

-केजीएमयू से 5 अप्रैल को जारी रिपोर्ट में 16 और मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। यहां किंग जॉर्ज चिकित्‍सा विश्‍वविद्यालय (केजीएमयू) में हुई जांचों में 16 और मरीजों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला है। इनमें सात लोग वे हैं जो यहां बलरामपुर अस्‍पताल में भर्ती हैं। इस तरह अब  केजीएमयू के मीडिया प्रभारी डॉ सुधीर सिंह ने रविवार को सुबह जारी बुलेटिन में 16 मरीजों को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

दी गयी जानकारी के अनुसार बलरामपुर अस्‍पताल में भर्ती जिन सात लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आयी है उनमें 21, 23, 65,19, 60, 72 और 39 वर्षीय पुरुष हैं। इनके अलावा बांदा में भर्ती एक 50 वर्षीय पुरुष, लखीमपुर खीरी में भर्ती तीन पुरुषों में दो 19-19 वर्षीय तथा एक 60 वर्षीय, रायबरेली में भर्ती दो पुरुषों में 65 व 70 वर्षीय तथा आगरा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती दो 46 व 28 वर्षीय पुरुष तथा एक 54 वर्षीय महिला शामिल है।

इस तरह से देखा जाये तो आज की रिपोर्ट के 7 लोगों की रिपोर्ट मिलाकर बलरामपुर में अब कुल 19 कोरोना पॉजिटिव मरीज भर्ती हैं, 12 मरीजों में कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आयी थी। ये सभी सहारनपुर के हैं। इस‍के अलावा उत्‍तर प्रदेश में अब कोरोना संक्रमित जिलों की संख्‍या में तीन जिले रायबरेली, बाराबंकी व औरैया और जुड़ गये हैं, इस तरह से अब प्रदेश के कुल 31 जिलों में कोरोना वायरस ने अपने पांव पसार लिये हैं।