Tuesday , November 29 2022

सम्राट विक्रमादित्‍य सेवा केंद्र ने लिम्‍ब सेंटर में शुरू किया रैन बसेरा

-महापौर संयुक्‍ता भाटिया ने किया लोकार्पण

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के लिम्‍ब सेंटर विंग में  गुरुवार को सम्राट विक्रमादित्य सेवा केंद्र द्वारा एक रेन बसेरे की शुरुआत की गई। इस रेन बसेरा का लोकार्पण मुख्‍य अतिथि लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया द्वारा किया गया, इस मौके पर विशिष्‍ट अतिथि के रूप में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ नरेंद्र अग्रवाल व  केजीएमयू के कुलसचिव आशुतोष द्विवेदी विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता डीपीएमआर के अधीक्षक डॉ अनिल गुप्ता ने की।

संयुक्ता भाटिया ने अपने उद्बोधन में ऐसे सामाजिक कार्यों में सहयोग को सर्वोपरि स्थान देते हुए लोगों को इसके लिए प्रोत्साहित किया। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष संदीप बंसल, कर्मचारी नेता जेएन तिवारी एवं नववर्ष चेतना समिति के अध्यक्ष डॉ गिरीश गुप्ता ने भी अपने विचारों से लोगों को संबोधित किया।

सेवा केंद्र के संगठनकर्ता संयोजक ओमप्रकाश पांडे ने परिसर में एक स्थाई रैन बसेरा तथा परिसर में आने-जाने के लिए मुख्य मार्ग से एक और गेट बनाने की आवश्यकता बतायी। कार्यक्रम में रैन बसेरे के लिए दान देने वाले 5 लोगों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इनमें प्रदीप सिंह, ग्राम प्रधान उत्तरछौना संदीप सिंह, नवचेतना सेवा समिति के धर्मेंद्र पांडे, अमीनाबाद के अनिल अग्रवाल तथा डीपीएमआर विभाग के बलराम श्रीवास्तव को सम्मानित भी किया गया।

कार्यक्रम में सेवा भारती के विभाग संगठन मंत्री दिनेश, विभाग सचिव त्रिभुवन शुक्ला, रोटेरियन अजय सक्सेना, डॉ पूरन चंद, राघवेंद्र मिश्रा, इंजी. शैलेंद्र सिंह, डॉ संजय गुप्ता, अनुज सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।