Sunday , October 24 2021

अयोध्‍या के स्‍वदेश के निर्देशन वाली चतुरनाथ का ट्रेलर रिलीज

लीड भूमिका में नजर आयेंगे पीपली लाइव फेम ओंकारदास मानिकपुरी  

स्वदेश मिश्र

लखनऊ। पिछले दिनों आर्गन एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘चतुरनाथ’ का ट्रेलर एरीना एनीमेशन अकादमी, अँधेरी, वेस्ट, मुंबई में रिलीज किया गया. इस फिल्म में पीपली लाइव फेम ओंकारदास मानिकपुरी पहली बार लीड रोल में दिखेंगे, उनका फिल्म में चतुरनाथ के टाइटल रोल के साथ तीन किरदार है। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर हुयी है, जिसमे उत्तर प्रदेश के कलाकारों के अलावा स्पेन की प्रसिद्द अभिनेत्री नीरा सवरेज़ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है।

 

निर्माता अरविन्द अग्रवाल की इस फि‍ल्‍म का निर्देशन यथार्थ व्यंग्य मे रुचि रखनेवाले यूपी (अयोध्‍या) निवासी स्वदेश मिश्र ने किया है। स्वदेश का कहना है कि यदि फिल्मों का तकनीकी ज्ञान मजबूत हो तो बहुत कम बजट और सीमित साधनों मे भी अच्छा कार्य किया जा सकता है।

ट्रेलर लांच के मौके पर ओंकारदास ने बताया कि, “मैं एक आम आदमी का किरदार निभा रहा हूँ, जो प्यार करता है, कानूनी लड़ाई लड़ता है और समाज को खोखला करनेवाले बदमाशों से भी भिड़ता है. हर प्रकार की लड़ाई लड़ते हुए ‘चतुरनाथ’ सत्यमेव जयते का जयघोष करता है.”

 

एक वकील के काले कोट की शक्ति को उजागर करने में चतुरनाथ के शीर्षक किरदार में ओंकारदास ने बेहतरीन अभिनय किया है। फिल्म में नीरा सवरेज़, देश दीपक, राजेश मौर्या, अरविन्द अग्रवाल, कंचन अखिलेश ने अहम् भूमिका निभायी है. यह 24 मई  को प्रदर्शित हो रही है।

 

फिल्म का संगीत सिंह ब्रदर्स और डीजे भरली ने दिया है, गीत लिखे हैं सुप्रसिद्ध गीतकार पंडित किरण मिश्र, एस आर भारती और निरंजन ने।  कैमरामैन पप्पू के शेट्टी और एडिटर शिवा बायाप्पा है।