राम मंदिर के लिए दान का संकल्‍प लिया 11,11,111 रुपये का, आ गये 13,36,710

-माधव सेवा फाउंडेशन ने संकल्‍प राशि से ज्‍यादा की सहयोग राशि सौंपी ट्रस्‍टी डॉ अनिल मिश्रा को

-गौरांग क्‍लीनिक एंड सेंटर फॉर होम्‍योपैथिक रिसर्च परिसर में कार्यक्रम आयोजित

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। यह प्रभु राम की ही महिमा है कि माधव सेवा फाउंडेशन परिवार ने अयोध्‍या में श्री राम प्रभु के मंदिर निर्माण के लिए  11,11,111 रुपये की धनराशि का सहयोग के लिए संकल्‍प लिया था लेकिन जनसहयोग से एकत्र होने वाली धनराशि इस संकल्पित धनराशि की सीमा पार करती हुई 13,36,710 रुपये तक पहुंच गयी।

इस बारे में माधव सेवा फाउंडेशन के संरक्षक मंडल के सदस्‍य व वरिष्‍ठ होम्‍योपैथिक चिकित्‍सक डॉ गिरीश गुप्‍ता ने बताया कि 12 फरवरी को  गौरांग क्‍लीनिक एंड सेंटर फॉर होम्‍योपैथिक रिसर्च पर आयोजित कार्यक्रम में अयोध्‍या में श्री राम जन्‍मभूमि पर हो रहे प्रभु श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए माधव सेवा फाउंडेशन की ओर से सहयोग राशि 13,36,710 रुपये का चेक कार्यक्रम के मुख्‍य अतिथि श्रीराम जन्‍मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्‍ट के ट्रस्‍टी डॉ अनिल मिश्रा को सौंप दिया गया। उन्‍होंने बताया कि डॉ अनिल मिश्रा ने इस मौके पर निर्माणाधीन राम मंदिर के बारे में अनेक महत्‍वपूर्ण एवं रोचक जानकारियां दीं। कार्यक्रम की अध्‍यक्षता हाईकोर्ट के वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता जेके सिन्‍हा ने की।

माधव सेवा फाउंडेशन के संस्‍थापक सेवा राम गुप्‍ता,  अध्‍यक्ष जितेन्‍द्र अगवाल, महासचिव तीर्थरंजन गुप्‍ता, कार्यकारी अध्‍यक्ष महेश गोयल, कार्यकारी सचिव सर्जन डॉ संजीव मोहन, कोषाध्‍यक्ष मदन लाल अग्रवाल, संयोजक तारकेश्‍वर पाण्‍डेय, संरक्षक मंडल के सदस्‍य एनके अग्रवाल भी उपस्थित रहे।