शिक्षक एम॰एल॰सी॰ प्रत्‍याशी डॉ राय का प्रचार अभियान हुआ तेज

-उत्‍तर प्रदेश माध्‍यमिक शिक्षक संघ के अधिकृत प्रत्‍याशी हैं डॉ महेन्‍द्र नाथ राय

लखनऊ। आगामी 1 दिसम्बर को होने वाले सदस्य विधान परिषद चुनाव (एम॰एल॰सी॰) में उ॰प्र॰मा॰शिक्षक संघ के अधिकृत प्रत्याशी डॉ महेन्द्र नाथ राय ने अपने चुनाव प्रचार के भ्रमण में जनपद लखीमपुर खीरी और सीतापुर के कई विद्यालयों के प्रधानाचार्यों, प्रबन्धकों एवं शिक्षक साथियों से सम्पर्क कर प्रथम वरीयता का मत देने की अपील की।

जिलाध्‍यक्ष विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि विद्यालयों में जनसम्पर्क के दौरान खीरी में एक आकस्मिक सभा आयोजित की गयी जिसमें उ॰प्र॰मा॰ शिक्षक संघ खीरी जनपद इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष पद पर सौरभ दीक्षित (स॰अ॰) गाँधी स्मारक उ॰मा॰ विद्यालय, गोला गोकरर्णनाथ को तत्काल प्रभाव से प्रदेश अध्यक्ष की अनुमति से मनोनीत किया गया।

सौरभ दीक्षित ने मनोनयन के उपरान्त सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं अपने सभी शिक्षक साथियों के जनपद लखीमपुर खीरी से सबसे ज्यादा वोट डॉ महेन्द्र नाथ राय को दिलाकर भारी मतों से विजयी बनाने का संकल्प लेता हूं।

भ्रमण के क्रम में जनपद लखनऊ में ऑल इंडिया मदारिस अरबिया के राष्ट्रीय महासचिव वहीद उल्लाह खान सईदी के नेतृत्व में मदरसा के विद्यालयों में भ्रमण कर डॉ महेन्द्र नाथ राय को प्रथम वरीयता का मत देकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। इसके अलावा जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मिश्रा एवं जिलामंत्री राजकुमार गौतम भूपेश लखनऊ की प्रचार टीम ने भी आज जीजीआईसी शाहमीनाबाद, जीजीआईसी सिंगारनगर, राजकीय हुसैनाबाद, नेशनल शिक्षा निकेतन, प्रज्ञा बालिका इंटर कॉलेज सहित कई पॉलीटेक्निक व इंजीनियरिंग कॉलेज का दौरा कर डॉ राय के समर्थन में प्रथम वरीयता का वोट देने की अपील की। जिसमें वित्तविहीन विद्यालयों के शिक्षकों ने अपना पूरा समर्थन डॉ राय को देने का आश्वासन दिया।