Wednesday , October 11 2023

ले.ज. डॉ पुरी को प्रेसीडेंशियल मेडल व डॉ रमाकांत को लाइफ टाइम एचीवमेंट अवॉर्ड

-एसोसिएशन ऑफ सर्जन्‍स ऑफ इंडिया यूपी चैप्टर ने अलीगढ़ में आयोजित कॉन्‍फ्रेंस में किया सम्‍मानित

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल डॉ बिपिन पुरी को एसोसिएशन ऑफ सर्जन्‍स ऑफ इंडिया यूपी चैप्टर ने प्रेसीडेंशियल मेडल और प्लेक ऑफ ऑनर से सम्मानित किया है। डॉक्टर पुरी को यह सम्मान सर्जिकल शिक्षा और एकेडमिक एडवांसमेंट के क्षेत्र में किए गए उनके उल्लेखनीय सेवा और योगदान के लिए शुक्रवार 22 अक्टूबर को अलीगढ़ में शुरू हुए तीन दिवसीय यूपीएसीकॉन में प्रदान किया गया।

यह जानकारी देते हुए एसोसिएशन ऑफ सर्जन्‍स ऑफ इंडिया यूपी चैप्टर के अध्‍यक्ष डॉ विनोद जैन ने बताया कि डॉ. पुरी के अतिरिक्त एसोसिएशन द्वारा केजीएमयू के सर्जरी विभाग में विभागाध्यक्ष रह चुके प्रो रमाकांत को उनकी उल्लेखनीय सेवाओं के लिए लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।

डॉ पुरी और डॉ रमाकांत को यह पुरस्कार यूपीएसीकॉन के उद्घाटन सत्र में एसोसिएशन ऑफ सर्जन्‍स ऑफ इंडिया के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष डॉ अभय दलवी एवं अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो तारिक मंसूर द्वारा आभासी तरीके से प्रदान किए गए। यह कॉन्फ्रेंस हाइब्रिड तरीके से आयोजित की गई है, यानी इसमें एक सीमित संख्या में सदस्य उपस्थित होकर शेष लोग ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस में भाग ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.