Thursday , August 18 2022

गुमराह करने वाला बयान जारी करने वाले रायबरेली पीएमएस संघ के अध्‍यक्ष हटाये गये

-संघ पदाधिकारियों ने बुलायी आपात बैठक, डॉ एलपी सोनकर नये अध्‍यक्ष निर्वाचित

-सीएमओ और जिलाधिकारी के बीच हुए विवाद पर समझौते का बयान कर दिया था जारी

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। सीएमओ रायबरेली डॉ संजय कुमार शर्मा के बीच हुए विवाद पर गुमराह करने वाला बयान जारी करने वाले प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ की रायबरेली शाखा के अध्यक्ष डॉ सैयद अल्ताफ हुसैन को रायबरेली शाखा के पदाधिकारियों ने अध्यक्ष पद से हटा दिया है और उनके स्थान पर नए अध्यक्ष के रूप में डॉ एलपी सोनकर को निर्वाचित कर लिया है।

आपातकालीन बैठक में हुए नये अध्‍यक्ष के चुनाव की जानकारी पीएमएस संघ शाखा रायबरेली के नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉ एस पी सोनकर ने देते हुए पीएमएस संघ के प्रांतीय अध्यक्ष व महामंत्री को पत्र लिखकर बैठक की कार्यवृत्ति भेजी है। पत्र में कहा गया है कि 5 सितंबर 2020 को निवर्तमान अध्यक्ष डॉ सैयद अल्ताफ हुसैन द्वारा जो प्रेस विज्ञप्ति जिलाधिकारी व मुख्य चिकित्सा अधिकारी रायबरेली के विवाद प्रकरण के संबंध में जारी की गई थी, उसका संघ के सदस्यों व पदाधिकारियों से कोई वास्ता नहीं था, इसको लेकर संघ के सदस्यों व पदाधिकारियों में बहुत रोष व्याप्त हुआ तथा आज 6 सितंबर को संघ की आपातकालीन बैठक डॉ बीरबल की अध्यक्षता में संपन्न की गई तथा इस बैठक में सर्वसम्मति से डॉक्टर एलपी सोनकर को संघ का नया अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। पत्र में कहा गया है कि आज से संघ के समस्त कार्यों का संपादन निर्णय नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉ एलपी सोनकर की अध्यक्षता में लिए जाएंगे।

ज्ञात हो खुद को जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्‍तव द्वारा मीटिंग के दौरान कहे गये अपशब्‍दों से दुखी सीएमओ डॉ शर्मा ने विभाग के महानिदेशक को पत्र भेजकर अपनी शिकायत दर्ज कराकर कार्यवाही करने का अनुरोध किया था। इसके बाद ही सीएमओ और जिलाधिकारी के बीच समझौते की झूठी खबर देते हुए निवर्तमान अध्‍यक्ष डॉ सैयद अल्ताफ हुसैन ने प्रेस रिलीज जारी कर दी थी।